राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' में राष्ट्रगीत के नाम पर बज गया कुछ और, कांग्रेस कार्यकर्ता देखते रह गए, वायरल हो रहा वीडियो

By विनीत कुमार | Published: November 17, 2022 09:19 AM2022-11-17T09:19:45+5:302022-11-17T09:47:53+5:30

राहुल गांधी के नेतृत्व में जारी कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राष्ट्रगीत के नाम पर गलती से कुछ और बजने लगता है। बाद में राहुल गांधी के इशारे पर इसे रोका जाता है।

Bharat Jodo Yatra Rahul Gandhi Something else played in the name of national anthem, watch video goes viral | राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' में राष्ट्रगीत के नाम पर बज गया कुछ और, कांग्रेस कार्यकर्ता देखते रह गए, वायरल हो रहा वीडियो

'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान हुई गफलत, वीडियो हो रहा वायरल (फोटो- ट्विटर)

Highlightsभारत जोड़ो यात्रा के दौरान महाराष्ट्र में हुई गफलत, राष्ट्रगीत की जगह बज गया गलत गाना।राहुल गांधी के इशारे पर करीब 20-25 सेकेंड के बाद रोका गया गाना।सोशल मीडिया पर भी वीडियो हो रहा वायरल, कई यूजर्स बना रहे मजाक।

नई दिल्ली: कांग्रेस इन दिनों राहुल गांधी के नेतृत्व में 'भारत जोड़ो यात्रा' में व्यस्त है। इस दौरान कई कांग्रेसी कार्यकर्ता और समाज के अन्य लोग भी इस यात्रा से जुड़े हैं। हालांकि इस यात्रा को लेकर कुछ विवाद भी सामने आते रहे हैं। भाजपा भी कुछ सवाल खड़े करते रही है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसे लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी का मजाक बनाया जा रहा है।

इसमें यात्रा के एक स्थल पर मंच पर राहुल गांधी और कई कांग्रेस कार्यकर्ता खड़े हैं। राष्ट्रगीत बजाने की घोषणा राहुल गांधी करते हैं। इसके बाद सभी अन्य कार्यकर्ता भी सावधान की मुद्रा में आ जाता हैं। हालांकि, इसी दौरान गफलत होती है और कुछ और बजने लगता है। कुछ सेकेंड बाद राहुल गांधी इशारा करते हैं और फिर इसे रोका जाता है।

सोशल मीडिया पर वीडिया के आते ही कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। कुछ यूजर्स इसे नेपाल का राष्ट्रगान बता रहे हैं। 'फैक्ट्स' नाम के ट्विटर यूजर ने ये वीडियो शेयर करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा, 'ये नेपाल का राष्ट्रगान है। राहुल गांधी दरअसल अखंड भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं।'

बता दें कि 'भारत जोड़ो यात्रा' के साथ राहुल गांधी अभी महाराष्ट्र में हैं। यात्रा गुरुवार सुबह महाराष्ट्र के अकोला जिले से फिर शुरू हुई। ‘भारत यात्री’ रात में विश्राम करने के लिए एक फैक्टरी में रुके थे। राहुल ने यात्रा के दौरान सड़क पर एकत्रित हुए लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और कुछ स्थानीय लोगों से बातचीत भी की। राहुल आज दोपहर को एक संवाददाता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से सात सितंबर को शुरू हुई थी।

‘भारत यात्रियों’ ने नांदेड जिले से सात नवंबर को महाराष्ट्र में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का आरंभ किया था। नांदेड के अलावा यात्रा अभी तक राज्य के हिंगोली और वाशिम जिलों से गुजर चुकी है। महाराष्ट्र के अकोला और बुलढाणा जिले से गुजरने के बाद 20 नवंबर को यात्रा मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी।

Web Title: Bharat Jodo Yatra Rahul Gandhi Something else played in the name of national anthem, watch video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे