सोशल मीडिया पर उड़ा अनूप जलोटा के अफेयर का मजाक, मीम्स बनाकर लोगों ने उड़ाई खिल्ली

By विवेक कुमार | Published: September 17, 2018 04:41 PM2018-09-17T16:41:27+5:302018-09-17T16:41:27+5:30

100 दिनों तक चलने वाले इस शो में कंटेस्टेंट इस बार जोड़ी और सिंगल के रूप में मुकाबला करते नजर आएंगे।

Anup jalota Affair with Jasleen shocked fans memes viral in social media | सोशल मीडिया पर उड़ा अनूप जलोटा के अफेयर का मजाक, मीम्स बनाकर लोगों ने उड़ाई खिल्ली

सोशल मीडिया पर उड़ा अनूप जलोटा के अफेयर का मजाक, मीम्स बनाकर लोगों ने उड़ाई खिल्ली

मुंबई, 17 सितम्बर: 'बिग बॉस' सीजन-12 की शुरुआत हो चुकी है। शो को इस बार भी होस्ट सलमान खान कर रहे हैं। वहीं बिग बॉस के घर में भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू ने एंट्री की है। जसलीन भी एक सिंगर हैं और वो अनूप  से 37 साल छोटी हैं। ग्रेंड प्रीमियर के दौरान दोनों ने दुनिया के सामने अपने रिश्ते को लाकर सभी को चौकाया। जिसके बाद लोगों को दोनों की लव स्टोरी रास नहीं आ रही है। सोशल मीडिया पर अनूप की खिल्ली उड़ाई जा रही है उन्हें और जसलीन को लेकर ढेरों मीम्स बन रहे हैं। जो कि ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है।

एक यूजर ने कहा- अनूप जलोटा अगले स्वामी ओम होने वाले हैं. वहीं एक ने लिखा- भाईसाहब ये किस लाइन में आ गए आप...



 



 


100 दिनों तक चलने वाले इस शो में कंटेस्टेंट इस बार जोड़ी और सिंगल के रूप में मुकाबला करते नजर आएंगे। बिग बॉस के घर में पहले ही दिन मित्तल जोशी और सुरभि बाहर हो गईं।

फैन्स ने रोशमी बानिक और कीर्ति वर्मा की जोड़ी को चुना। अब वे घर में अपनी किस्मत आजमाएंगी। बता दें कि इस बार बिग बॉस को  प्राइम टाइम पर दिखाया जाएगा इसलिए इसमें अभद्र भाषा, बेडरूम रोमांस, जातिगत टिप्पाणियां जैसी चीजें न सुनाई देगी और न दिखाई।     

Web Title: Anup jalota Affair with Jasleen shocked fans memes viral in social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे