'अंजना जी मर्यादा में रहिए, काम मत सिखाइए', कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा और एंकर की TV पर तीखी बहस, वायरल हुआ वीडियो

By पल्लवी कुमारी | Published: June 12, 2020 08:14 AM2020-06-12T08:14:17+5:302020-06-12T08:14:17+5:30

टीवी पत्रकार और एंकर अंजना ओम कश्यप अक्सर ही अपने लाइव टीवी डिबेट और शो में हुई चर्चा को लेकर विवादों में घिर जाती हैं। इससे पहले भी कई बार अंजना ओम कश्यप के टीवी डिबेट का वीडियो वायरल हो चुका है।

Anjana om kashyap argument with congress Pawan Khera on rajasthan mla video goes viral | 'अंजना जी मर्यादा में रहिए, काम मत सिखाइए', कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा और एंकर की TV पर तीखी बहस, वायरल हुआ वीडियो

टीवी पत्रकार अंजना ओम कश्यप और कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा किसी टीवी बहस के दौरान (फाइल फोटो)

Highlightsअंजना ओम कश्यप ने कांग्रेस नेता से राजस्थान की मौजूदा राजनीति पर सवाल पूछे थे। अंजना ओम कश्यप, कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के अलावा बैठक में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया भी मौजूद थे।

नई दिल्ली:  ट्विटर पर टीवी पत्रकार और एंकर अंजना ओम कश्यप का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एंकर अंजना ओम कश्यप की कांग्रेस नेता और प्रवक्ता पवन खेड़ा के साथ तीखी बहस हो रही है। बहस के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता गौरव भाटिया भी मौजूद थे, लेकिन वायरल वीडियो क्लिप में उनको कुछ खास बोलते हुए नहीं देखा जा रहा है। लाइव टीवी डिबेट में बहस का मुद्दा राजस्थान की मौजूदा राजनीति है। जहां कांग्रेस की सरकार ने बीजेपी पर विधायक खरीदने का आरोप लगाया है। 

जयपुर के एक रिजॉर्ट में कांग्रेस विधायकों की बाड़ाबंदी 11 जून को भी जारी रही है। जहां पार्टी के दिग्गज नेताओं का आना जाना लगा रहा। इसी बात को लेकर एंकर अंजना ओम कश्यप ने कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा से सवाल पूछा कि क्या राजस्थान में विधायकों को छिपाया जा रहा है? 

 टीवी पत्रकार और एंकर अंजना ओम कश्यप (फाइल फोटो)
टीवी पत्रकार और एंकर अंजना ओम कश्यप (फाइल फोटो)

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ये सवाल सुनते ही  प्रवक्ता पवन खेड़ा भड़क गए। तेज आवाज में पवन खेड़ा ने कहा, विपक्ष से सवाल पूछना काफी आसाना है। जिसपर अंजना ओम कश्यप ने कहा कि राजस्थान में आप सत्ता में हैं। वायरल वीडियो में पवन खेड़ा कहते हैं कोरोना काल में भी बीजेपी हमारी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है तो हम अपने विधायक क्यों ना छिपाए...। बहसबाजी इतनी तेज हुई कि पवन खेड़ा ने आरोप लगाया कि अंजना ओम कश्यप सिर्फ कांग्रेस से सवाल करती है। कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि 'अंजना ओम कश्यप जी मर्यादा में रहिए...हमें हमारा काम मत सिखाइए।' बहसबाजी में अंजना ओम कश्यप ने कहा आप मीडिया पर सवाल मत उठाइए... ये  मर्यादा हमें बनाई है आपने नहीं। आपका काम का हमारे सवाल का जवाब देना...। जिसके बाद दोनों के बीच हिम्मत को लेकर बहस हो गई। देखें पूरा वीडियो

इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। ट्विटर यूजर आकाश बनर्जी ने भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, विपक्षी प्रवक्ताओं की एक पहचान समाचार बहसों के लिए भी रही है - केवल B & D एंकर द्वारा इस्तेमाल और अपमानित किया जाना।

कुछ लोग अंजना ओम कश्यप का मजाक बना रहे हैं तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं एंकर आज तो भड़क गई। एक यूजर ने लिखा, खुद सत्ता के हाथों बिक चुका मीडिया, विपक्ष से ही सवाल पूछ रहा है।

राजस्थान सरकार का पर खतरा टला नहीं है, जानें अहम बातें

राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने बीजेपी पर विधायक खरीदने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। जयपुर के एक रिजॉर्ट में कांग्रेस विधायकों को पिछले दो दिनों से रखा गया है। जहां पार्टी के कई बड़े नेता का आना-जान लगा हुआ है। 11 जून को शाम 5 बजे सभी विधायकों की बैठक बुलाई गई लेकिन कुछ बड़े नेताओं की अनुपस्थिति के चलते वो स्थगित करनी पड़ी। 

रात दस बजे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रिसॉर्ट पहुंचे और विधायकों से मिलकर उनसे बातचीत की। इससे पहले डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट भी विधायकों से मुलाकात करने रिजॉर्ट पहुंचे थे।

सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) (फाइल फोटो)
सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) (फाइल फोटो)

आज (12 जून) को फिर से विधायकों के साथ बैठक है। विधानसभा में मुख्य सचेतक महेश जोशी ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) में शिकायत दर्ज कराई कि राज्य सरकार को अस्थिर करने के लिए कांग्रेस और उसके समर्थक निर्दलीय विधायकों को प्रलोभन दिया जा रहा है।

इस पूरे घटनाक्रम पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, मध्य प्रदेश वाला खेल ही यहां खेला जा रहा था, हमारे विधायक बहुत समझदार हैं। उनको खूब लालच-लोभ देने की कोशिश की गई। मुझे गर्व इस बात का है कि हमारे साथ BSP के 6 और 13 निर्दलीय विधायक आए हैं। हिन्दुस्तान के इतिहास में राजस्थान पहला ऐसा राज्य है जहां एक रुपये का सौदा नहीं हुआ है। 

Web Title: Anjana om kashyap argument with congress Pawan Khera on rajasthan mla video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे