googleNewsNext

Coronavirus India Update: ब्रिटेन में Covid 19 का नया स्‍ट्रेन 'बेकाबू' , भारत में भी मचा हड़कंप!

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: December 21, 2020 03:41 PM2020-12-21T15:41:39+5:302020-12-21T15:42:25+5:30

कोरोना महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन में लाखों प्रवासी मजदूर न केवल बेरोजगार हो गए थे बल्कि उनके घर जाने का भी इंतजाम नहीं था. ऐसे में मजदूर पैदल ही अपने घरों को निकल पड़े. लेकिन इस बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद उनके लिए भगवान् बनके आए. सोनू सूद ने इन प्रवासी मजदूरों के केवल घर जाने का ही नहीं बल्कि खाने-पीने का भी इंतजाम किया.

 

ऐसे में इन सभी के लिए सोनू सूद रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ हीरो बन गए.  भले ही उन्होंने फ़िल्मों में विलेन के रोल किये हों लेकिन जिस अंदाज़ में उन्होंने असल ज़िन्दगी में हीरो का रोल निभाया, वो वाकई में काबिले-तारीफ़ है.  देशभर के कई शहरों और गांवों में लोग सोनू सूद को फ़रिश्ते की तरह मानते हैं और उनके दुआएं भी करते हैं. 

 

वही अब तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के डुब्बा टांडा गांव के लोगों ने अधिकारियों के मदद से सोनू सूद के सम्मान में एक मंदिर बना दिया है. इस मंदिर में सोनू सूद की एक मूर्ति भी लगाई गई है. मंदिर का उद्घाटन  रविवार 20 दिसंबर को किया गया. इसमें स्थानीय लोगों ने सोनू सूद की मूर्ति की आरती भी उतारी है. उन्होंने मंदिर में 'जय हो सोनू सूद' के नारे भी लगाए. पूजा के दौरान स्थानीय महिलाओं ने ट्रडिशनल ड्रेस पहनकर लोकगीत भी गाए

 


जिला परिषद मेंबर गिरि कोंडल रेड्डी ने कहा कि सोनू सूद ने कोरोना आपदा के दौरान लोगों की भरपूर मदद की थी, इसलिए उनका स्थान भगवान जैसा है और उन्होंने सोनू का मंदिर बना दिया. रेड्डी ने यह भी कहा कि सोनू सूद उनके लिए भगवान की तरह हैं, 

 

 

वही मीडिया से बात करते हुए सोनू सूद की मूर्ति बनाने वाले मधुसूदन पाल ने कहा कि सोनू ने लोगों की मदद करके लोगों के दिलों में जगह बना ली है. सोनू सूद अभी भी लोगो की दिल खोल के मदद कर रहे हैं. सोनू सूद ने लोगों की मदद करने के लिए कुछ समय पहले करोड़ों का लोन लिया. उन्होंने अपने 6 फ़्लैट और 2 दुकान गिरवी रख 10 करोड़ का लोन लिया है. अक्सर  सोशल मीडिया पर लोग सोनू सूद को भारत रत्न दिए जाने की भी मांग की है.

टॅग्स :कोरोना वायरसकोरोना वायरस इंडियाCoronavirusCoronavirus in India