googleNewsNext

VIDEO: पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन बनी दुल्हन! देखें रॉयल लुक

By पल्लवी कुमारी | Published: February 5, 2018 07:00 PM2018-02-05T19:00:14+5:302018-02-05T20:32:28+5:30

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन जब दुल्हन बनीं तो सभी उन्हें बस एक टक देखते रहे गए हैं। 42 साल की इ�..

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन जब दुल्हन बनीं तो सभी उन्हें बस एक टक देखते रहे गए हैं। 42 साल की इस अभिनेत्री ने रॉयल अंदाज में जलवा बिखेरा और सभी की वाहवाही लूटी।सुष्मिता सेन ने डिजाइनर मीरा और मुजफ्फर अली की क्रिएशन लहंगा और चोली पहना। सुष्मिता सेन जब रैंप पर उतरी उस वक्त उमराव जान का गाना 'इन आंखों की मस्ती' चला। जिस पर उन्होंने रेखा के अंदाज में अदाओं के साथ वॉक किया। 

सुष्मिता सेन ने ग्लिटरी चोली के साथ लंहगा पहना था, जिसके साथ हैवी दुपट्टा कैरी किया। हैवी ज्वैलरी उनके ब्राइडल लुक को पूरा कर रही थी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग मांग टीका कैरी किया।बता दें, सुष्मिता एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कमबैक करने की तैयारी कर रही हैं और अपने लिए सही कहानी की तलाश कर रही हैं। 

आखिरी बार वह बंगाली फिल्म 'निर्भीक' में नजर आईं थीं..सुष्मिता ने हाल  ही में कहा था की वो 6  ,महीने फिल्म को देने के लिए तैयार है अगर उन्हें कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो..साथ ही उन्होंने ये भी कहा था की वो सही स्क्रिप्ट की तलाश कर रही है पर ये जरुरी नहीं की सही स्क्रिप्ट भी उनको तलाश कर रही हो इसलिए वो अभी कुछ कह नहीं सकती..सुष्मिता सेन के अभिनय को कई फिल्मो में सराहा गया है बड़े परदे पर उनके चाहने वाले जरूर चाहेंगे की वो जल्द सिल्वर स्क्रीन पर वापस लौटे। 

टॅग्स :सुष्मिता सेनबॉलीवुड अभिनेत्रीSushmita Senbollywood actress