googleNewsNext

Dia Mirza दूसरी बार मुंबई के इस बिजनेसमैन के साथ करने जा रहीं हैं शादी, 15 फरवरी को लेंगी सात फेरे!

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: February 14, 2021 04:16 PM2021-02-14T16:16:24+5:302021-02-14T16:16:45+5:30

 हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में थीं. उनके तलाक की खबरों ने सबको चौका दिया था. लेकिन वैलेंटाइन डे के इस ख़ास मौके पर इसी बीच खबर आ रही है कि दिया मिर्ज़ा फिर से शादी के बधंन में बंधने जा रही हैं। ये खबर सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं।जी हा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी से शादी करने जा रही हैं. ये शादी 15 फरवरी को होगी.

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शादी समारोह की पूरी प्लानिंग तय हो चुकी है. ये शाादी समारोह दो दिन तक चलेगा, लेकिन ये बहुत ही छोटे स्तर पर होगी. इस शादी में दीया के इंडस्ट्री से कुछ करीबी दोस्त उनकी शादी में शामिल होंगे. कुल मिलाकर शादी में 50 से भी कम लोग रहेंगे. लोगों को शादी का निमंत्रण पहले ही भेज दिया गया है. ये शादी पारंपरिक तरीके से होगी. शादी में एक रजिस्ट्रार भी शामिल होगा और उनकी शादी का रजिस्ट्रेशन करेगा.

 


वहीं शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा जाएगा। शादी को लेकर दोनों परिवार काफी खुश हैं और तैयारियों में जुटे हैं।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिया मिर्जा और वैभव रेखी काफी समय से एक दुसरे को जानते थे और दोनों में दोस्ती भी थी. दोनों लॉकडाउन के दौरान ही एक दूसरे के करीब आए। दोनों ने लॉकडाउन में एक साथ अच्छा वक्त ​गुजारा और एक दूसरे को समझा। वहीं अब दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने के लिए शादी करने का फैसला लिया है। वैभव की बात करें तो वह मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं। वहीं फिल्मी सितरों के साथ भी उनके अच्छे संबंध हैं।

 

आपको बता दें वैभव रेखी से पहले दिया मिर्जा ने बिजनेसमैन साहिल संघा संग शादी की थी।  दीया उनके साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस भी चलाती थी
लेकिन 11 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। दीया मिर्जा ने साहिल से अलग होने की घोषणा 2019 में सोशल मीडिया पर की थी। दीया और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स भी शेयर की थी। उन्होंने लिखा था कि वो भले ही अगल हो रहे हों लेकिन उनके बीच हमेशा ही रिश्ते सौहार्दपूर्ण रहेगा। हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे।   वहीं अब वैभव संग दिया की ये दूसरी शादी होगी। 

टॅग्स :दीया मिर्ज़ाDia Mirza