वीडियो: नगरपालिका परिषद की बैठक में जमकर चले लात-घूंसे, अखिलेश यादव ने ली चुटकी, लोगों ने कहा- 'ये है पानीपत की तीसरी लड़ाई'

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: December 29, 2023 01:22 PM2023-12-29T13:22:16+5:302023-12-29T13:23:51+5:30

सदस्यों के बीच हुई झड़प और हाथापाई का ये वीडियो किसी ने अपने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और अब यह सोशल मीडिया पर तैर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है।

Fighting between members during a meeting of the Municipal Council in Shamli Uttar Pradesh | वीडियो: नगरपालिका परिषद की बैठक में जमकर चले लात-घूंसे, अखिलेश यादव ने ली चुटकी, लोगों ने कहा- 'ये है पानीपत की तीसरी लड़ाई'

नगरपालिका परिषद की बैठक में जमकर चले लात-घूंसे, शामली की है घटना

Highlightsशामली में नगरपालिका परिषद की एक बैठक के दौरान सदस्यों के बीच मार-पीट नगर पालिका अध्यक्ष अरविंद संगल और विधायक प्रसन्न चौधरी मौजूद थे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी प्रतिक्रिया दी

Viral Video: उत्तर प्रदेश के शामली में नगरपालिका परिषद की एक बैठक के दौरान सदस्यों के बीच मार-पीट हो गई जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बैठक में विकास कार्यों पर चर्चा के बजाए सदस्य एक दूसरे पर लात-घूसे बरसाते हुए देखे गए। सदम में घटी इस शर्मनाक घटना के दौरान देखा जा सकता है कि कुछ सदस्य WWE कुश्ती मैचों के पहलवानों की तरह उछल कूद कर एक दूसरे पर हमला किया।

इस झड़प के दौरान कुछ लोगों ने खुद का बचाव करने के लिए मेज का इस्तेमाल किया। वहीं एक सदस्य ने कुर्सी पर चढ़कर दूसरे सदस्य पर कूदने की कोशिश की। यह चौंकाने वाली घटना शामली नगर पालिका परिषद की बोर्ड बैठक के दौरान हुई, जिसमें नगर पालिका अध्यक्ष अरविंद संगल और विधायक प्रसन्न चौधरी मौजूद थे।

सदस्यों के बीच हुई झड़प और हाथापाई का ये वीडियो किसी ने अपने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और अब यह सोशल मीडिया पर तैर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश यादव ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वीडियो शेयर करते हुए सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर सीधा हमला बोला।

सपा प्रमुख ने लिखा, "जब विकास कार्य हुए ही नहीं तो समीक्षा बैठक में और क्या होता, इसीलिए शामली में सभासदों के मध्य जमकर शारीरिक प्रहारों का आदान-प्रदान हुआ। भाजपा राज का सबक : समीक्षा बैठक में अपनी सुरक्षा का प्रबंध स्वयं करके आएं।"

वीडियो पर न सिर्फ विपक्ष के नेता बल्कि आम लोगों ने भी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा कि पानीपत की तीसरी लड़ाई आज जेपी ऑफिस में हुई।  शामली यूपी के ऑफिस में एक दूसरे से खूब प्यार दिखाया गया। लोगों ने ये भी कहा कि कितना पारिवारिक माहौल है।

वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि शामली नगर पालिका परिषद अध्यक्ष/भाजपा नेता अरविंद संगल के भ्रष्टाचार का विरोध करने पर नगर पालिका अध्यक्ष और उनके गुर्गों ने विपक्ष के सभासदों के साथ सरेआम मारपीट की।

Web Title: Fighting between members during a meeting of the Municipal Council in Shamli Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे