स्पाइसजेट 26 अप्रैल से दिल्ली, मुंबई से 28 दैनिक उड़ानें शुरू करेगी

By भाषा | Published: April 23, 2019 06:15 PM2019-04-23T18:15:42+5:302019-04-23T18:15:42+5:30

SpiceJet enhances flight frequencies, to start 28 daily flights from April 26 | स्पाइसजेट 26 अप्रैल से दिल्ली, मुंबई से 28 दैनिक उड़ानें शुरू करेगी

फोटो- पिक्साबे

स्पाइसजेट ने मंगलवार को कहा कि वह 26 अप्रैल से अपने घरेलू नेटवर्क पर नई दिल्ली और मुंबई से अन्य शहरों के लिए 28 नई दैनिक उड़ानें शुरू करेगी। कंपनी ने कहा कि मुंबई से नई उड़ानें मुंबई - जयपुर - मुंबई , मुंबई - अमृतसर - मुंबई , मुंबई - मैंगलोर - मुंबई और मुंबई - कोयम्बटूर - मुंबई मार्ग पर होंगी। इसके अलावा स्पाइसजेट ने मुंबई - पटना - मुंबई , मुंबई - हैदराबाद - मुंबई और मुंबई - कोलकाता - मुंबई मार्गों पर भी परिचालन शुरू करने की घोषणा की है।

स्पाइसजेट ने कहा , " एयरलाइन दिल्ली से पटना और दिल्ली से बेंगलुरू के लिए भी सेवा शुरू करेगी। इसके अलावा मुंबई - दिल्ली - मुंबई मार्ग पर भी तीन और उड़ानें शुरू की जाएंगी। " दिल्ली से मुंबई और दिल्ली से बेंगलुरू की उड़ान टर्मिनल दो से परिचालित होगी और इनकी उड़ान संख्या चार अंकों की होगी , जो 8 से शुरू होगी।

स्पाइजेट की मुख्य बिक्री एवं राजस्व अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा , " दिल्ली और मुंबई से अतिरिक्त उड़ानों शुरू करने को लेकर हमें खुशी हो रही हैं। हमें उम्मीद है कि नई उड़ानें भारतीय विमानन बाजार में क्षमता की कमी के कारण यात्रियों को हो रही असुविधा को कम करने में मदद करेंगी। " स्पाइसजेट ने मई के आखिर से मुंबई से हांगकांग , जेद्दाह , दुबई , कोलंबो , ढाका , रियाद , बैंकॉक और काठमांडू से अतंरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू करने की भी घोषणा की है।

उल्लेखनीय है कि वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने पिछले सप्ताह परिचालन को अस्थायी तौर पर बंद कर दिया था और सरकारी अधिकारी हवाई अड्डे पर इसकी वजह से खाली हुई समयसारणी का समय दूसरी एयरलाइन कंपनियों को देने की प्रक्रिया में है। 

Web Title: SpiceJet enhances flight frequencies, to start 28 daily flights from April 26

मुसाफ़िर से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे