लाइव न्यूज़ :

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की बढ़ीं मुश्किलें, NCB ने दाखिल की 200 पन्नों की चार्जशीट

By मनाली रस्तोगी | Published: October 29, 2022 12:47 PM

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया एक ड्रग मामले में एक बार फिर कानूनी संकट में हैं। एनसीबी ने दंपति के खिलाफ 200 पन्नों का आरोपपत्र दाखिल किया। उन्हें 2020 में गिरफ्तार किया गया और जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Open in App
ठळक मुद्देभारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को 2020 में ड्रग के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं।भारती और हर्ष को एनसीबी ने 2020 में मारिजुआना की थोड़ी मात्रा रखने और ड्रग्स के सेवन के कथित आरोप में गिरफ्तार किया था।उन्हें अंधेरी पश्चिम में उनके घर और कार्यालय में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था।

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया एक बार फिर कानूनी पचड़े में पड़ गए हैं। मुंबई के नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कोर्ट में भारती और हर्ष के खिलाफ 200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को 2020 में ड्रग के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। 

भारती और हर्ष को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2020 में मारिजुआना की थोड़ी मात्रा रखने और ड्रग्स के सेवन के कथित आरोप में गिरफ्तार किया था। उन्हें अंधेरी पश्चिम में उनके घर और कार्यालय में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिसमें 86.50 ग्राम मारिजुआना जब्त किया गया था। उन्हें 15,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी गई थी।

इसी क्रम में समाचार एजेंसी एएनआई ने शनिवार को एनसीबी के हवाले से बताया कि मुंबई एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज का चार्जशीट दाखिल किया है। उन्हें 2020 में ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था, वे फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। इससे पहले एएनआई ने एनसीबी के एक अधिकारी के हवाले से कहा था कि दोनों ने गांजे का सेवन स्वीकार किया।

एनसीबी द्वारा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कथित नशीली दवाओं के उपयोग की जांच के हिस्से के रूप में तलाशी ली गई थी। भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20 (बी) (ii) (ए) (दवाओं की एक छोटी मात्रा शामिल है) और 8 (सी) (दवाओं का कब्ज़ा) और 27 (दवाओं की खपत) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

टॅग्स :भारती सिंहNCB Mumbai
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें

भारतवानखेड़े पर NCB की रिपोर्ट में दावा, खर्चों को कम कर के दिखाया

बॉलीवुड चुस्कीआर्यन खान ड्रग्स केस में दर्ज एफआईआर में हुआ बड़ा खुलासा, समीर वानखेड़े पर सीबीआई ने लगाए गंभीर आरोप

भारतसमीर वानखेड़े के खिलाफ सीबीआई ने मामला दर्ज किया, आर्यन खान को नहीं फंसाने के लिए 25 करोड़ रुपये मांगने का आरोप

क्राइम अलर्टमुंबई में एक करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त, एनसीबी ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, प्लानिंग के साथ गायब होने का जताया संदेह

टीवी तड़का'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह जल्द ही करने वाले थे शादी, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे

टीवी तड़का'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह को लेकर दोस्त ने कहा- लापता होने से पहले वो अस्वस्थ थे, ज्यादा खाना नहीं खा रहे थे