कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी की शानदार तस्वीरें, कहा- भगवान इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए शुक्रिया

By मनाली रस्तोगी | Published: August 20, 2020 04:28 PM2020-08-20T16:28:07+5:302020-08-20T16:29:38+5:30

कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। ऐसे में ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Kapil Sharma shares an adorable picture with daughter Anayra | कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी की शानदार तस्वीरें, कहा- भगवान इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए शुक्रिया

कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी की शानदार तस्वीरें, कहा- भगवान इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए शुक्रिया

Highlightsकपिल शर्मा अपनी शानदार कॉमेडी के कारण फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं, लेकिन उनकी बेटी भी कम नहीं हैं।12 दिसबंर 2018 को जालंधर में कपिल ने अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर है। द कपिल शर्मा शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह शो टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप पर बना रहता है। हालांकि, इस बार कपिल अपने शो की नहीं बल्कि बेटी अनायरा के कारण चर्चा का विषय बने हुए हैं।

दरअसल, ट्विटर पर कपिल शर्मा ने अनायरा के साथ एक तस्वीर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में कपिल बेटी को गोद में लिए हुए हैं। फोटो में अनायरा पिंक कलर का ड्रेस पहना है। अनायारा इसमें बेहद क्यूट लग रही हैं। इसी तस्वीर के साथ कपिल ने कैप्शन में लिखा, 'भगवान ने बहुत कुछ दिया लेकिन सबसे अच्छी चीज मेरे हाथ में है। इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए बहुत- बहुत शुक्रिया।' वहीं, सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। 

बता दें, कपिल शर्मा अपनी शानदार कॉमेडी के कारण फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं, लेकिन उनकी बेटी भी कम नहीं हैं। उन्हें पता है कि सबका ध्यान अपनी ओर कैसे खींचना है। मालूम हो, 12 दिसबंर 2018 को जालंधर में कपिल ने अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी। शादी के समय दोनों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वैसे कपिल अक्सर ही बेटी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

Web Title: Kapil Sharma shares an adorable picture with daughter Anayra

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे