कॉमेडियन होने के बावजूद गंभीर फिल्में करना पसंद करते हैं कपिल शर्मा, कहा- सबको लगता है ये असल जिंदगी में भी यही करता है

By मनाली रस्तोगी | Published: March 4, 2023 02:53 PM2023-03-04T14:53:53+5:302023-03-04T14:55:25+5:30

कपिल शर्मा का कहना है कि चूंकि वह एक कॉमेडियन हैं, इसलिए लोग सोचते हैं कि असल जिंदगी में भी वह कॉमेडी ही करते हैं।

Kapil Sharma prefers serious films despite being a comedian | कॉमेडियन होने के बावजूद गंभीर फिल्में करना पसंद करते हैं कपिल शर्मा, कहा- सबको लगता है ये असल जिंदगी में भी यही करता है

कॉमेडियन होने के बावजूद गंभीर फिल्में करना पसंद करते हैं कपिल शर्मा, कहा- सबको लगता है ये असल जिंदगी में भी यही करता है

Highlightsकपिल शर्मा ने कहा है कि अपनी छवि के विपरीत उन्हें गंभीर फिल्में पसंद हैं, कॉमेडी नहीं।वह वर्तमान में नंदिता दास द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म ज्विगेटो का प्रचार कर रहे हैं।कपिल ज्विगेटो में एक फूड डिलीवरी एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं।

मुंबई: कपिल शर्मा का कहना है कि चूंकि वह एक कॉमेडियन हैं, इसलिए लोग सोचते हैं कि असल जिंदगी में भी वह कॉमेडी ही करते हैं। उन्होंने कहा है कि अपनी छवि के विपरीत उन्हें गंभीर फिल्में पसंद हैं, कॉमेडी नहीं। वह वर्तमान में नंदिता दास द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म ज्विगेटो का प्रचार कर रहे हैं। कपिल ज्विगेटो में एक फूड डिलीवरी एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। 

इस फिल्म में फूड डिलीवरी एजेंट खराब आय और कठिन कामकाजी परिस्थितियों का सामना कर रहा है। यह इसी महीने रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल ने नंदिता दास की अब तक देखी और पसंद की गई सभी फिल्मों के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह 1947 और फायर में उनसे प्यार करते थे और उनके निर्देशन फिराक और मंटो को देखने के बारे में भी बात की थी। 

जब नंदिता ने कहा कि वह फिराक और मंटो देखने के लिए कपिल से बहुत प्रभावित हैं, तो उन्होंने कहा कि उनकी लोकप्रिय छवि के विपरीत, वह वास्तविक जीवन में गंभीर चीजें देखना पसंद करते हैं। कपिल शर्मा ने कहा, "हर कोई सोचता है कि चूंकि मैं लोगों को हंसाता हूं, इसलिए असल जिंदगी में भी मैं यही करता हूं। लेकिन मुझे गंभीर फिल्में देखना पसंद है।" 

उन्होंने कहा, "मुझे कॉमेडी फिल्में देखना पसंद नहीं है, मैं उन्हें कम ही देखता हूं, मैं उन्हें तभी देखता हूं जब मैं उनके बारे में बहुत अच्छी समीक्षा देखता हूं।" कपिल ने कहा, "मैं अपने शो में दिन में 2 घंटे कॉमेडी करता हूं, लेकिन मैं 24 घंटे ऐसा नहीं हूं। मेरे व्यक्तित्व के कई पहलू हैं, जिन्हें मैं दिखाना चाहता हूं। मुझे नहीं लगता कि प्रशंसकों में कोई निराशा होगी क्योंकि वे भी यह देखने के लिए उत्सुक होंगे कि मैं टेबल पर क्या नया ला रहा हूं।"

Web Title: Kapil Sharma prefers serious films despite being a comedian

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे