कांस फिल्म फेस्टिवल में हिना खान ने किया स्टाइलिश डेब्यू, स्लिवर गाउन में छा गया लुक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 16, 2019 10:23 AM2019-05-16T10:23:01+5:302019-05-16T10:23:01+5:30

कांस फिल्म फेस्टिलव में हिना खान ने डेब्यू किया है। हिना ने बहुत ही स्टाइलिश लुक के साथ कांस में आगाज किया है।

hina khan red carpet debut at cannes film festival | कांस फिल्म फेस्टिवल में हिना खान ने किया स्टाइलिश डेब्यू, स्लिवर गाउन में छा गया लुक

कांस फिल्म फेस्टिवल में हिना खान ने किया स्टाइलिश डेब्यू, स्लिवर गाउन में छा गया लुक

Highlightsहिना खान ने कांस फिल्म फेस्टिवल में स्टाइलिश लुक में आदाज किया है हिना खान की शॉर्ट फिल्म ''लाइन्स" की स्क्रीनिंग भी कान्स में रखी गई है,

72वां कांस फिल्म फेस्टिवल  शुरू हो गया है। फ्रांस में 14 मई से आयोजित होने वाला कांस समारोह का यह 72 वां एडीशन है। इसमें भारत की ओर से सबसे पहले छोटे पर्दे की एक्ट्रेस हिना खान से रेड  कारपेट पर अपने कदम रखे हैं।

कांस में हिना का ये डेब्यू है। हिना ने बहुत ही स्टाइलिश लुक के साथ कांस में डेब्यू किया है। हिना खान रेड कारपेट पर चलीं, इस दौरान हिना बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट नजर आईं हैं। 


हिना ने इस डेब्यू के लिए जायद नाकिद के डिजाइनर सिल्वर शिमरी गाउन को इस खास मौके पर पहना। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और हेयर बन उनके लुक को परफेक्ट किया था, ये कहना गलत नहीं होगा कि हिना खान काफी स्टनिंग लगीं हैं।

खास बात है कि हिना खान ने कैमरे के सामने कैंडिड पोज दिए हैं। हिना खान की शॉर्ट फिल्म ''लाइन्स" की स्क्रीनिंग भी कान्स में रखी गई है, जिसके कारण से वह यहां पहुंची हैं।

 इस फिल्म फेस्टिलव पर पूरी दुनिया की निगाहें होती हैं, साथ भारत में भी ये काफी फेमस है। हर साल धीरे धीरे इस फेस्टिवल में जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की लिस्ट हर साल लंबी होती जा रही है। हर साल की तरह इस साल भी दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर इस इवेंट की रेड कार्पेट पर वॉक करने के लिए तैयार हैं।

Web Title: hina khan red carpet debut at cannes film festival

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे