Bigg Boss OTT 2 के विनर एल्विश यादव से सीएम मनोहर लाल खट्टर ने की मुलाकात, तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल

By अंजली चौहान | Published: August 18, 2023 05:04 PM2023-08-18T17:04:22+5:302023-08-18T17:08:12+5:30

अभिषेक मल्हान को हराकर एल्विश यादव शो के विजेता बने। वह हाल ही में हरियाणा लौटे हैं।

CM Manohar Lal Khattar met Bigg Boss OTT 2 winner Elvish Yadav pictures went viral on social media | Bigg Boss OTT 2 के विनर एल्विश यादव से सीएम मनोहर लाल खट्टर ने की मुलाकात, तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsएल्विश यादव से सीएम खट्टर ने की मुलाकात सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है एल्विश बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव

चंडीगढ़:बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को अपने आवास पर आमंत्रित किया। सीएम ने ट्विटर पर एल्विश के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जीत की बधाई दी।

दोनों की इस मुलाकात की तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सीएम खट्टर ने शो जीतने की एल्विश को बधाई दी। 

हरियाणवियों का दबदबा हर क्षेत्र में कायम: सीएम खट्टर 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश यादव के साथ मुलाकात की तस्वीरे शेयर करते हुए उन्हें फूलों का गुलदस्ता दिया। उन्होंने ट्विटर पर फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, "हरियाणवियों का दबदबा हर क्षेत्र में जारी है..."

उन्होंने लिखा, "बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता @ElvishYadav से आज संत कबीर कुटीर (मुख्यमंत्री आवास) पर भेंट की। उन्हें इस शो को जीतने पर हार्दिक बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं।"

इस दौरान बिग बॉस विजेता ऑल-ब्लू कलर एथलीजर में काफी कैजुअल लग रहे थे। 

बिग बॉस में पहली बार वाइल्डकार्ड एंट्री विनर 

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 2 पर एल्विश भारी वोटों से सीजन के विजेता बने। उन्होंने सोमवार को आयोजित ग्रैंड फिनाले में अभिषेक मल्हान को हराकर बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी अपने नाम की। होस्ट सलमान खान ने इसकी घोषणा की।

एल्विश ने अपनी बड़ी जीत के साथ इतिहास रच दिया क्योंकि वह शो के विजेता बनने वाले पहले वाइल्डकार्ड एंट्री हैं। जैसा कि कई लोगों ने भविष्यवाणी की थी, वह अभिषेक मल्हान के साथ शीर्ष दो फाइनलिस्टों में से एक थे। एल्विश 25 लाख की पुरस्कार राशि के साथ घर चला गया।

शो जीतने पर एल्विश अपनी जीत के बारे में बात करते हुए हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "मुझे पता था कि जीतूंगा तो मैं ही...शायद। अभिषेक काफी मजबूत था।

वह तब से घर में था शुरुआत उनके लाखों फॉलोअर्स के समर्थन से हुई। यह ऐसा था जैसे उसके जीतने के मौके हैं पूरे लेकिन मैंने कभी नहीं कहा कि मैं एकतरफा विजेता बनूंगा।''

बता दें कि बिग बॉस का हिस्सा बनने से पहले भी एल्विश यादव के सोशल मीडिया पर काफी फॉलोवर्स है और वह यूट्यूब पर काफी पॉपुलर है। उनके नाम से एक नहीं तीन चैनल यूट्यूब पर चल रहे हैं। 

Web Title: CM Manohar Lal Khattar met Bigg Boss OTT 2 winner Elvish Yadav pictures went viral on social media

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे