BiggBoss11: आखिर क्यों बिग बॉस ने इस एक प्रतियोगी को छोड़कर सबको किया नॉमिनेट?

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 19, 2017 11:44 AM2017-12-19T11:44:29+5:302017-12-19T11:45:20+5:30

नॉमिनेशन से बचने के लिए सभी सदस्‍य ने घर में मौजूद कैमरे को भूल आपस में नॉमिनेशन को लेकर कोड वर्ड्स में बातें कीं

bigg boss contestants talk about nominations using code words-only hina safe | BiggBoss11: आखिर क्यों बिग बॉस ने इस एक प्रतियोगी को छोड़कर सबको किया नॉमिनेट?

BiggBoss11: आखिर क्यों बिग बॉस ने इस एक प्रतियोगी को छोड़कर सबको किया नॉमिनेट?

बिग बॉस 11 में हर रोज कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। हाल ही में शो के दमदार प्रतियोगी हितेन तेजवानी शो से बाहर हो गए हैं। अब हमेशा की तरह सभी सदस्‍यों के बीच कोल्‍ड वॉर फिर से शुरू हो गई।

इसका असर शो के नॉमिनेशन प्रक्रिया के दिन भी दिखा। दरअसल नॉमिनेशन से बचने के लिए सभी सदस्‍य ने घर में मौजूद कैमरे को भूल आपस में नॉमिनेशन को लेकर कोड वर्ड्स में बातें कीं जिसका भुगतान उनको उठाना पड़ा। बिग बॉस ने कोड वर्ड में नॉमिनेशन की बात करने के कारण पूरे घर को इस हफ्ते नॉमिनेट कर दिया है, सिवाय हिना खान के।

 हिना खान इस पूरी बातचीत से अलग रहती हैं, जिसका फायदा उन्‍हें मिला है।  12वें सप्ताह में सभी को नॉमिनेशन के लिए प्लानिंग करते हुए देखा गया है इसलिए घर के 7 सदस्यों को खुद बिग बॉस नॉमीनेट करते हैं केवल हिना खान सुरक्षित होती हैं।

इस बात को सुनकर घर के सभी सदस्य चौंक जाते हैं। ऐसे में इस बार के नॉमिनेशन दर्शकों के लिए खासा मनोरंजन से भरे रहे हैं। देखना होगा कि इन बचे सदस्यों में इस बार कौन अपने घर जाएगा।

Web Title: bigg boss contestants talk about nominations using code words-only hina safe

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे