Bigg Boss 17: आयशा खान के सपोर्ट में उतरे सोशल मीडिया यूजर्स, सलमान खान और मुनव्वर फारुकी को सुनाई खरी- खोटी

By अंजली चौहान | Published: December 31, 2023 02:06 PM2023-12-31T14:06:40+5:302023-12-31T14:06:46+5:30

बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में आयशा खान को पैनिक अटैक आया और उन्हें मेडिकल रूम में ले जाया गया। सलमान खान ने घर वालों के साथ मिलकर आयशा की सेहत के बारे में डॉक्टर से सलाह ली।

Bigg Boss 17 Social media users came out in support of Ayesha Khan scolded Salman Khan and Munawar Faruqui | Bigg Boss 17: आयशा खान के सपोर्ट में उतरे सोशल मीडिया यूजर्स, सलमान खान और मुनव्वर फारुकी को सुनाई खरी- खोटी

Bigg Boss 17: आयशा खान के सपोर्ट में उतरे सोशल मीडिया यूजर्स, सलमान खान और मुनव्वर फारुकी को सुनाई खरी- खोटी

Bigg Boss 17: टीवी का पॉपुलर रियालटी शो बिग बॉस 17 में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले मुनव्वर फारुकी को लेकर आए दिन शो में नए खुलासे हो रहे हैं। मुनव्वर की एक्स प्रेमिका आयशा खान के शो में एंट्री करते ही मुनव्वर पर आरोपों की छड़ी लग गई है वहीं सलमान खान ने बतौर हॉस्ट आयशा खान और मुनव्वर की क्लास लगा दी। 

हालिया एपिसोड में आयशा खान को पैनिक अटैक आने के बाद मेडिकल रूम में ले जाया गया, अभिनेत्री को जमीन पर गिरते हुए देखा गया और वह कांप रही थी और बुरी तरह रो रही थी। घरवाले उन्हें मेडिकल रूम में ले गए और यहां तक कि सलमान खान ने भी घर में प्रवेश किया और आयशा के स्वास्थ्य पर डॉक्टर से सलाह ली।

हालांकि, इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने आयशा की गंभीर स्थिति के लिए जिम्मेदार होने के लिए मुनव्वर फारुकी और सलमान खान की आलोचना की है, जिसने उसके मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित किया है।

यूजर्स ने जमकर लताड़ा 

एक यूजर ने कमेंट किया कि सलमान खान को मुनव्वर का समर्थन करते देखना शर्मनाक था, "आप भले ही कितनों को घुमा लो, जब तक आप हैं कमिट नहीं करते, चलते हैं सब.. सच में सलमान, आप मुनव्वर के डबल ट्रिपल टाइमिंग वाली वाली महिलाओं के व्यवहार को सामान्य बना रहे हैं और किसी भी तरह #आयशाखान इस महिलावादी को उजागर करने के लिए गलत है। @ColorsTV कितना शर्म की बात है!''

ट्विटर पर लोगों ने भी आयशा की स्थिति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा, "यह वाकई दिल को छू लेने वाली बात है... #आयशाखान𓆏 #आयशाखान, मैं इसके लिए #सलमानखान से नफरत करता हूं। डॉक्टर ने स्पष्ट रूप से कहा कि #आयशाखान का बीपी गंभीर रूप से गिर गया था, लेकिन फिर भी आदमी उसे ताने मार रहा है, कहां है मानवता? मानसिक स्वास्थ्य?"

एक अन्य ने उल्लेख किया, "#आयशाखान ने #मुनव्वरफारुकी पर आरोप लगाया कि उसने कल मुझे प्रपोज क्यों किया जबकि वह अपनी नाजीला वापस चाहता था? #बीबी17? क्या मुन्ना ने आयशा को बस के नीचे फेंक दिया था?"

एक यूजर ने मुनव्वर का समर्थन करने के लिए सलमान खान को लताड़ा और #सलमानखान आज लोगों की मानसिकता में जो गलत है उसका प्रतिनिधित्व करते हैं!! #बिगबॉस17 के अनुसार, #मुनव्वरफारुकी 5-6 लड़कियों के साथ खेल सकते हैं और वह गलत नहीं हैं!! लेकिन #आयशाखान उन्हें बेनकाब कर रही हैं गलत है!"

एक यूजर ने आयशा की गंभीर हालत की ओर इशारा करते हुए कहा, "जिस तरह से वह फर्जी आरोपों के बाद कांप रही थी, सचमुच उनके आसपास के लोगों में मानवता मर गई है !! बस किसी को सफेद करने के लिए वे एकाधिक डेटिंग को उचित ठहरा सकते हैं।"

प्रशंसकों ने आयशा के लिए स्टैंड लेने के लिए अनुराग की सराहना की, "अत्यधिक संवेदनशील स्थिति में जहां #आयशा खान रो रही थी और चिल्ला रही थी, इस बेशर्म महिलावादी मुन्नी को मुस्कुराते हुए देखा गया... #अनुराग धोबल की संवेदनशीलता के लिए सम्मान।"

यूजर्स ने शो में मुनव्वर को व्हाइटवॉश करने के लिए निर्माताओं की आलोचना की, "उन्होंने सिर्फ #मुनव्वरफारुकी का बचाव करने और उसे व्हाइटवॉश करने के लिए #आयशाखान के साथ जो किया है, उसके लिए मेरा दिल दुखता है।" एक अन्य ने लिखा, "नकली, चालाकी करने वाले और शून्य नैतिकता वाले व्यक्ति को मेजबान और क्रिएटिव द्वारा क्लीन चिट मिल गई और घर और बाहर जो कुछ भी हो रहा था उसके लिए लड़की को दोषी ठहराया गया। निर्माताओं को तालियां। मुन्ना एक खिलाड़ी के रूप में उसकी कोई रीढ़ नहीं है।"

एक यूजर ने यह भी लिखा, "अगर राष्ट्रीय टेलीविजन पर लोगों को बेवकूफ बनाना कला है तो यह आदमी निश्चित रूप से सबसे अच्छा कलाकार है। जिस तरह से चैनल ने इस नकली व्यक्ति को सफेद करने के लिए आयशा खान का इस्तेमाल किया, उसके लिए मेरी पूरी सहानुभूति है।"

ऐसे ही कई और कमेंट्स यूजर्स ने सोशल मीडिया पर किए हैं। इस बीच, आयशा खान और मुनव्वर फारुकी के रिश्ते के एक से एक राज बाहर खुल रहे हैं जिसे बिग बॉस के दर्शक देख कर लुत्फ उठा रहे हैं। 

Web Title: Bigg Boss 17 Social media users came out in support of Ayesha Khan scolded Salman Khan and Munawar Faruqui

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे