Bigg Boss 17: सलमान खान ने मुनव्वर और आयशा खान की लगाई क्लास, वीकेंट के वार में पूछे तीखे सवाल

By अंजली चौहान | Published: December 30, 2023 11:30 AM2023-12-30T11:30:42+5:302023-12-30T11:31:09+5:30

आयश ने दावा किया कि उसे बिग बॉस 17 में प्रवेश करने के बाद ही पता चला कि मुनव्वर उसके साथ "डबल-डेटिंग" कर रहा था।

Bigg Boss 17 Salman Khan takes a class on Munavvar and Ayesha Khan asks sharp questions against Vicente | Bigg Boss 17: सलमान खान ने मुनव्वर और आयशा खान की लगाई क्लास, वीकेंट के वार में पूछे तीखे सवाल

Bigg Boss 17: सलमान खान ने मुनव्वर और आयशा खान की लगाई क्लास, वीकेंट के वार में पूछे तीखे सवाल

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में सलमान खान कंटेस्टेस्ट की वीकेंट के वार में क्लास लगाते नजर आ रहे हैं। नए एपिसोड में मुनव्वर फारुकी और आयशा खान से सलमान खान बेहद नजर आ रहे हैं। चैनल ने शनिवार के वीकेंड का वार का ट्रेलर जारी किया और खुलासा किया कि सुपरस्टार, जो शो के होस्ट भी हैं, ने मुनव्वर और आयशा से सवाल किया।

उनके रिश्ते और उन दोनों पर चिल्लाया। एक्स पर शेयर किए गए प्रोमो में मुनव्वर और आयशा एक साथ बैठे थे जब सलमान ने उनसे सवाल किया।  सलमान ने पूछा, "आयशा, शो में आने का आपका इरादा क्या है?" 

आयशा ने बताया कि वह मुनव्वर से सार्वजनिक माफी चाहती हैं। उन्होंने कहा, "हर जोड़े के बीच झगड़े होते हैं लेकिन वे राष्ट्रीय टेलीविजन पर इस तरह नहीं होते हैं।" अपने काम को संबोधित करते हुए सलमान ने कहा, 'आप अपने स्टैंडअप कॉमेडी एक्ट में बहुत कुछ कहते हैं लेकिन यहां नहीं बोल पा रहे हैं।'

सलमान ने कहा कि जिस तरह से आपका रिश्ता स्क्रीन पर दिख रहा है, ऐसा नहीं लगता कि (आयशा और मुनव्वर) एक-दूसरे से नाराज थे। इस टकराव ने आयशा को रुला दिया। सलमान से बातचीत के बाद वह रो पड़ीं जबकि अंकिता लोखंडे ने उन्हें सांत्वना दी। जब मुनव्वर ने स्थिति को शांत करने की कोशिश की तो आयशा उस पर चिल्लाई और उससे कहा कि वह उसे अपना चेहरा कभी न दिखाए।

बिग बॉस के घर में आयशा ने मुनव्वर पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे और दावा किया था कि वह उसके साथ 'डबल डेटिंग' कर रहे हैं। आयशा ने दावा किया कि बिग बॉस 17 से पहले, मुनव्वर ने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो में कास्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर संपर्क किया था लेकिन वीडियो कभी नहीं बना और जब मैं दूसरी बार उनसे मिली तो उन्होंने 'आई लव यू' कहा।

आयशा ने आगे आरोप लगाया कि जब उसने मुनव्वर से उसकी प्रेमिका नजीला के साथ उसके रिश्ते के बारे में सवाल किया, तो उसने दावा किया कि उनका पहले ही ब्रेकअप हो चुका है।

आयश ने दावा किया कि उसे बिग बॉस 17 में प्रवेश करने के बाद ही पता चला कि मुनव्वर उसके साथ "डबल-डेटिंग" कर रहा था। "मैंने उसके अकाउंट पर उसकी और उसकी प्रेमिका (नाजीला) की एक कहानी देखी और मुझे एहसास हुआ कि वह मुझे डेट कर रहा था।

Web Title: Bigg Boss 17 Salman Khan takes a class on Munavvar and Ayesha Khan asks sharp questions against Vicente

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे