Bigg Boss 17: आयशा खान का नौ साल की उम्र में हुआ था उत्पीड़न, बिग बॉस के घर में खुलासा कर टूट पड़ी एक्ट्रेस

By अंजली चौहान | Published: January 11, 2024 03:41 PM2024-01-11T15:41:26+5:302024-01-11T15:42:39+5:30

आयशा ने अंकिता के सामने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया

Bigg Boss 17 Ayesha Khan was harassed at the age of nine, the actress broke down after revealing this in Bigg Boss house | Bigg Boss 17: आयशा खान का नौ साल की उम्र में हुआ था उत्पीड़न, बिग बॉस के घर में खुलासा कर टूट पड़ी एक्ट्रेस

Bigg Boss 17: आयशा खान का नौ साल की उम्र में हुआ था उत्पीड़न, बिग बॉस के घर में खुलासा कर टूट पड़ी एक्ट्रेस

Bigg Boss 17: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस हाउस में आयशा खान और मुनव्वर फारुकी के बीच की अनबन आए दिन देखने को मिल रही है। इस बार आयशा खान ने कुछ ऐसा दावा किया जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। जब आयशा ने अपने इतिहास के बारे में बात की तो अंकिता, विक्की, अभिषेक और मन्नारा दंग रह गए। 

उन्होंने अपने अतीत के बारे में कुछ चौंकाने वाली जानकारियां भी साझा कीं। आयशा घर के सदस्यों के साथ बैठती है और अपने बचपन में हुई एक दर्दनाक घटना को साझा करती हैं, उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि मैंने क्या सुना है और उसने अपनी प्रेमिका को मेरे साथ रहने के लिए क्या कारण बताए हैं, मुझे आशा है कि आप सभी समझ गए होंगे कि मैं क्या कहना चाह रही हूं। यह मुझे अधिकतम तक प्रभावित करता है।" 

आयशा ने अपने बचपन के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने अपने जीवन में कुछ ऐसी चीजें देखी हैं जहां मैं अपने लिए कोई स्टैंड नहीं ले पाई। मैंने 9 साल की उम्र में उत्पीड़न का सामना किया था और मैं अपने लिए कोई स्टैंड नहीं ले पाई। मैं उस समय कुछ नहीं बोलता, क्योंकि एक छोटी सी चीज भी, जिससे मैं गुजरती हूं, मुझे आयशा की रक्षा करने के लिए प्रेरित करती है। जब यह वापस आता है तो ऐसा लगता है कि इस्तेमाल करो और फेंक दो। जब तक उसे मेरी जरूरत थी, उसने मेरा इस्तेमाल किया और फिर उसने मुझे धोखा देकर दूर कर दिया।"


आयशा ने रोते हुए कहा, "मैं इसे 22 दिनों से अपने ऊपर ले रही हूं।" आयशा ने कहा कि उनमें अभी भी यह कहने का साहस था कि मैं प्रसिद्धि और सुर्खियों के लिए आई हूं और फिर वह इन चीजों को सुलझाना चाहते थे। मेरे माता-पिता को मुझे इस तरह देखकर बहुत बुरा लग रहा होगा। वह मेरे पास है।

इसके अलावा अंकिता के सामने आयशा ने एक और खुलासा किया और कहा कि मुनव्वर ने नजील को बताया कि उसने मुझे सिर्फ शारीरिक संबंध बनाने के लिए रखा है। उसने यह भी कहा कि 'ऐसी लड़की के साथ और किस चीज के लिए रहूँगा।' वह मेरे बारे में यही सोच रहा है। जब अंकिता को यह बात पता चली तो वह सदमे में चली गई और उन्होंने आयशा से माफी भी मांगी कि घर में बने हालात के कारण उन्होंने उन्हें गलत समझा।

Web Title: Bigg Boss 17 Ayesha Khan was harassed at the age of nine, the actress broke down after revealing this in Bigg Boss house

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे