BB13: सिद्धार्थ को फिर शहनाज ने मारे थप्पड़, कहा-तुमसे प्यार करती हूं...मैं शो नहीं तुम्हें जीतना चाहती हूं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 13, 2020 01:52 PM2020-01-13T13:52:53+5:302020-01-13T14:05:01+5:30

बिग बॉस 13 में माहिरा से जलन का टैग मिलने के बाद शहनाज गिल फूट-फूटकर रोने लगीं और फिर सलमान ने उन्हें जमकर डांटा।

bigg boss 13 shehnaz kaur gill slap and hug sidharth shukla | BB13: सिद्धार्थ को फिर शहनाज ने मारे थप्पड़, कहा-तुमसे प्यार करती हूं...मैं शो नहीं तुम्हें जीतना चाहती हूं

BB13: सिद्धार्थ को फिर शहनाज ने मारे थप्पड़, कहा-तुमसे प्यार करती हूं...मैं शो नहीं तुम्हें जीतना चाहती हूं

Highlights बिग बॉस 13 को फैंस काफी पसंद कर रहे हैंशो इस बार नंबर 1 बनकर सामने आया है

 बिग बॉस 13 को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। शो इस बार नंबर 1 बनकर सामने आया है। सलमान खुद घर के अंदर आए और बताया कि इस बार का सीजन नंबर 1 बन गया है। इस मौके पर सलमान सभी घरवालों के साथ केक काटते हैं। इस वीकेंड के वॉर में शहनाज गिल काफी ड्रामा देखने को मिला है। माहिरा से जलन का टैग मिलने के बाद वो फूट-फूटकर रोने लगीं और फिर सलमान ने उन्हें जमकर डांटा।

इसके बाद वह पूरे शो के दौरान सलमान के सामने नहीं आईं।  शहनाज का कहना था कि उन्होंने सलमान से बत्तमीजी से बात की इससे उनको अफसोस है। साथ ही शहनाज ने घर से बाहर जाने की जिद भी की।  इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने उनको काफी समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानीं।  इतना ही नहीं सलमान खान ने सिद्धार्थ को शहनाज से दूर रहने को कहा है।

सलमान कहते हैं, 'शहनाज तुम्हारे प्यार में पड़ गई हैं इसलिए सिद्धार्थ तुम्हें संभलकर रहने की जरूरत है । घर से बाहर आने के बाद उसके लिए बहुत मुश्किल हो जाएगा । अब शो का नया प्रोमो सामने आ गया है। जिसमें एक बार फिर से सिद्धार्थ को शहनाज मनाती नजर आ रही हैं। वह बार बार उनके गले पड़ती नजर आ रही हैं।

जिसके बाद सिद्धार्थ से सना कहती हैं कि मुझे ये शो नहीं जीतना मुझे तुम्हें जीतना है। मैं तुमसे प्यार करती हूं।  मुझे यहां किसी और से कोई मतलब नहीं है । खास बात ये है कि सिद्धार्थ इसका कोई जवाब नहीं देते हैं।तब शहनाज कहती हैं कि तुम भी मुझसे आई लव यू टू बोलो । 

यानि इससे एक बात और साफ हो गई है कि सलमान ने जो बात सिद्धार्थ से कही थी वो सच है। सिद्धार्थ से शहनाज प्यार करने लगी हैं। इससे पहले शहनाज सिद्धार्थ से प्यार करती थीं, लेकिन जब उनसे अटैंशन नहीं मिली तो सिद्धार्थ से दिल लगा बैठीं। 

Web Title: bigg boss 13 shehnaz kaur gill slap and hug sidharth shukla

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे