'X' की रीब्रांडिंग पर ट्विटर सीईओ का कर्मचारियों को संदेश- 'इस ऐतिहासिक क्षण को हल्के में न लें'

By मनाली रस्तोगी | Published: July 25, 2023 04:47 PM2023-07-25T16:47:11+5:302023-07-25T16:48:34+5:30

ट्विटर की सीईओ लिंडा याकारिनो ने कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में कहा कि वे 'इतिहास' लिख रहे हैं और इस क्षण को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए।

Twitter CEO's message to employees on rebranding to X | 'X' की रीब्रांडिंग पर ट्विटर सीईओ का कर्मचारियों को संदेश- 'इस ऐतिहासिक क्षण को हल्के में न लें'

'X' की रीब्रांडिंग पर ट्विटर सीईओ का कर्मचारियों को संदेश- 'इस ऐतिहासिक क्षण को हल्के में न लें'

Highlightsट्विटर के 'X' नाम से रीब्रांडिंग से पहले कंपनी पहले ही ब्लू बर्ड लोगो से आगे बढ़ चुकी हैकंपनी इसके स्थान पर 'X' का उपयोग कर रही हैट्विटर की सीईओ लिंडा याकारिनो ने कहा, "एक्स दुनिया को फिर से प्रभावित करेगा।"

न्यूयॉर्क: ट्विटर के 'X' नाम से रीब्रांडिंग से पहले कंपनी पहले ही ब्लू बर्ड लोगो से आगे बढ़ चुकी है और इसके स्थान पर 'X' का उपयोग कर रही है। इसी क्रम में ट्विटर की सीईओ लिंडा याकारिनो ने कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में कहा कि वे 'इतिहास' लिख रहे हैं और इस क्षण को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए।

हिंदुस्तान टाइम्स ने सीएनबीसी के हवाले से बताया कि याकारिनो ने अपने पत्र में लिखा, "कृपया इस क्षण को हल्के में न लें। आप इतिहास लिख रहे हैं, और हमारे परिवर्तन की कोई सीमा नहीं है। और हर कोई, हमारे साथ एक्स बनाने के लिए आमंत्रित है।" 2006 में ट्विटर के आगमन को याद करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे इस प्लेटफ़ॉर्म ने दुनिया पर एक 'स्थायी प्रभाव' डाला, और 'लोगों की जानकारी तक पहुँचने की गति को बदल दिया।'

ट्विटर की सीईओ लिंडा याकारिनो ने कहा, "एक्स दुनिया को फिर से प्रभावित करेगा।" 

उन्होंने आगे किखा, "एक्स के साथ हम स्वतंत्र अभिव्यक्ति और विकल्प को संरक्षित करने, असीमित अन्तरक्रियाशीलता बनाने और एक बाज़ार बनाने के लिए अथक प्रयास करके अपने उपयोगकर्ताओं और ग्राहकों के पूरे समुदाय की सेवा करते हैं जो इसके सभी प्रतिभागियों की आर्थिक सफलता को सक्षम बनाता है। सबसे अच्छी खबर यह है कि हम अच्छी तरह से आगे बढ़ रहे हैं। पिछले नौ महीनों में नवाचार की गति पर हर किसी को गर्व होना चाहिए।"

याकारिनो के पत्र में कहा गया है कि 'एक्स' के रूप में भी, ट्विटर अपने समुदाय को ऑडियो, वीडियो, मैसेजिंग, भुगतान और बैंकिंग में नए अनुभवों से प्रसन्न करना जारी रखेगा। उन्होंने अपने संदेश के अंत में कहा कि वह और मालिक एलन मस्क एक्स को दुनिया के सामने लाने के लिए हर टीम और साझेदार के साथ मिलकर काम करेंगे।

Web Title: Twitter CEO's message to employees on rebranding to X

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे