TikTok हटाएगा हिंसा से संबंधित वीडियो, 13 साल से कम उम्र वालों के अकाउंट होंगे डिलीट

By ज्ञानेश चौहान | Published: January 8, 2020 06:58 PM2020-01-08T18:58:12+5:302020-01-08T18:58:12+5:30

कंपनी ने कहा है कि उपयोक्ताओं को बुधवार से इसके बारे में सूचना मिलने लगेंगीं। हम चाहते हैं कि उपयोक्ता टिकटॉक के दिशा निर्देश समझें।

TikTok will remove videos related to violence, Accounts of children under 13 will be deleted | TikTok हटाएगा हिंसा से संबंधित वीडियो, 13 साल से कम उम्र वालों के अकाउंट होंगे डिलीट

TikTok हटाएगा हिंसा से संबंधित वीडियो, 13 साल से कम उम्र के बच्चों के अकाउंट होंगे डिलीट

वीडियो आधारित सोशल मीडिया कंपनी टिकटॉक ने बुधवार को कहा कि वह अपने मंच से उन सामग्रियों को हटाएगी जिनमें धार्मिक, राष्ट्रीयता आदि आधार पर किसी व्यक्ति या समूह के प्रति हिंसा प्रदर्शित हो।

कंपनी ने कहा कि वह 13 साल से कम उम्र वाले लोगों के खाते भी हटाएगी। कंपनी ने एक ब्लॉग में कहा, ‘‘हम चाहते हैं कि उपयोक्ता टिकटॉक के दिशा निर्देश समझें। उन्हें यह भी समझ आये कि हम कब और क्यों सामग्रियों के प्रकाशित होने के बारे में रुकावटें लगाते हैं।"

कंपनी ने आगे कहा कि "आज प्रकाशित सामुदायिक दिशानिर्देश पहले के संस्करणों की तुलना में उपयोक्ताओं को अधिक विस्तार से समझा सकेंगे।’’ कंपनी ने कहा कि उपयोक्ताओं को बुधवार से इसके बारे में सूचना मिलने लगेंगीं।

Web Title: TikTok will remove videos related to violence, Accounts of children under 13 will be deleted

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे