3999 रुपये में लॉन्च हुआ 3 कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए कहां मिल रहा है?

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: March 10, 2018 05:34 PM2018-03-10T17:34:54+5:302018-03-10T17:34:54+5:30

फोन को सुरक्षित रखने के लिए इसमें शैटर-प्रूफ ग्लास इस्तेमाल हुआ है। कंपनी का यह फोन तीन कलर वेरिएंट ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर कलर में मिलेगा।

Swipe Elite Dual With Dual Rear Cameras Launched in India at rs 3999 | 3999 रुपये में लॉन्च हुआ 3 कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए कहां मिल रहा है?

3999 रुपये में लॉन्च हुआ 3 कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए कहां मिल रहा है?

Highlightsफोन की कीमत 3,999 रुपये, साथ में जियो का आकर्षक कैशबैक ऑफर भीफोन में 5 इंच का डिस्प्ले और दो रियर कैमरेफोन में सेल्फी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

नई दिल्ली, 10 मार्च। स्मार्टफोन और टैबलेट बनाने वाली कंपनी स्वाइप टेक्नोलॉजी ने भारत में अपना नया किफायती स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने ड्यूल रियर कैमरे के साथ अपना नया Elite Dual स्मार्टफोन को बाजार में पेश किया है। ड्यूल रियर कैमरा और ड्यूल सिम के साथ आने वाला कंपनी का यह स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट शॉप-क्लूज पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। स्मार्टफोन को स्लीक डिजाइन के साथ पेश किया गया है जो कि डिवाइस को अलग लुक देता है। फोन में 5 इंच का डिस्प्ले मौजूद है। वहीं, फोन को सुरक्षित रखने के लिए इसमें शैटर-प्रूफ ग्लास इस्तेमाल हुआ है। कंपनी का यह फोन तीन कलर वेरिएंट ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर कलर में मिलेगा।

इसे भी पढ़ें: 8000 रुपये से कम कीमत वाले इन स्मार्टफोन्स में मिलेंगे महंगे जैसे फीचर्स, सबसे ज्यादा डिमांड

कीमत, उपलब्धता और ऑफर  

स्वाइप ड्यूल स्मार्टफोन शुक्रवार से शॉपक्लूज पर बिक्री के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध होगा। हैंडसेट की कीमत 3,999 रुपये है। ऑफर की बात करें तो जियो फुटबॉल ऑफर के ज़रिए स्वाइप के ग्राहकों को फोन खरीदने के बाद 2,200 रुपये का जियो कैशबैक मिलेगा।

Elite Dual स्मार्टफोन की यह खासियत

एलीट ड्यूल के सबसे दमदार फीचर की बात करें तो इसमें एक सेंसर पर 8 मेगापिक्सल और दूसरे पर 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा एलीट ड्यूल में सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा भी है।

Elite Dual स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

डिवाइस के फीचर्स की अगर बात करें तो फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर है। इसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.3 गीगाहर्ट्ज़ है। फोन में मौजूद हैं 1 जीबी रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज। दावा किया गया है कि फोन तेज़ी और चुस्ती से काम करता है, यूज़र को फोन इस्तेमाल करते हुए कहीं ठहराव पेश नहीं आएगा। फोन 4जी वीओएलटीई सपोर्ट करता है, जिसके दम पर बेहतर वीडियो और वॉयस कॉल आउटपुट का दावा किया गया है। हैंडसेट एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर काम करेगा। पावर देने के लिए इसमें मौज़ूद होगी 3000 एमएएच की बैटरी। फोन सिल्वर, गोल्ड और ब्लैक रंग में उपलब्ध करवाया जाएगा। फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है, जिसमें सेल्फी फ्लैश भी मौज़ूद है।

इसे भी पढ़ें: स्मार्टफोन का पावर बटन कर सकता है ये भी काम, शायद ही जानते होंगे आप

इलीट ड्यूल के लॉन्च पर स्वाइप टेक्नोलॉजी के फाउंडर व सीईओ श्रीपाल गांधी ने बताया, ''आज के ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखते हुए हमने इलीट ड्यूल बाज़ार में उतारा है। यह बाज़ार में मौज़ूद सबसे सस्ता ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन है।''

Web Title: Swipe Elite Dual With Dual Rear Cameras Launched in India at rs 3999

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे