लाइव न्यूज़ :

8000 रुपये सस्ते में Poco F1 खरीदने का मौका, आज है आखिरी दिन

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: July 31, 2019 5:23 PM

Poco Days sale: शाओमी के ऑफिशियल साइट Mi.com पर Poco Days Sale चल रही है। इस सेल में पोको एफ1 को 8,000 रुपये की छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

Open in App
ठळक मुद्देशाओमी के ऑफिशियल साइट Mi.com पर Poco Days Sale चल रही हैसेल में पोको एफ1 को 8,000 रुपये की छूट के साथ खरीदा जा सकता हैMi Exchange के तहत एक्स्ट्रा 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा

Poco Days sale: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi के सब ब्रैंड Poco के फोन Poco F1 को अब तक के सबसे कम कीमत में खरीदने का आज आखिरी मौका है। शाओमी के ऑफिशियल साइट Mi.com पर Poco Days Sale चल रही है। इस सेल में पोको एफ1 को 8,000 रुपये की छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

इसके साथ ही अगर आप Poco F1 को खरीदते हैं तो आपको Mi Exchange के तहत एक्स्ट्रा 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, जियो की ओर से इस पर 2,400 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा। साथ ही इसके साथ जियो 6TB डेटा भी ऑफर कर रही है।

Poco F1 के फीचर्स

Poco F1 में 6.18 इंच का डिस्प्ले है, जो 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है, जो लिक्विडकूल टेक्नोलॉजी के साथ लैस है। कैमरे की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी 12 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स365 और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो एचडीआर और एआई ब्यूटी फीचर से लैस है।

इसके अलवा फेस अनलॉक के लिए इसमें इंफ्रारेड लाइट दिया गया है कैमरे के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। पॉवर के लिए Poco F1 में 4000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि क्विक चार्ज 3.0 को सपॉर्ट करती है। POCO F1 को तीन वैरिएंट ग्रेफाइट ब्लैक, स्टील ब्लू और रॉस रेड में लॉन्च किया गया है।

Xiaomi Poco F1 की भारत में कीमत

भारत के स्मार्टफोन मार्केट में शाओमी पोको एफ1 के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 17,999 रुपये में बेचा जाएगा। जबकि 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये होगी। फोन का 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 22,999 रुपये में बेचा जाएगा।

स्मार्टफोन में पॉलीकार्बोनेट बैक है। यह रोसो रेड, स्टील ब्लू और ग्रेफाइट ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा। इसके अतिरिक्त Poco F1 का एक आर्मर्ड एडिशन भी पेश किया गया है जिसकी कीमत 29,999 रुपये है।

टॅग्स :शाओमी पोकोस्मार्टफोनमोबाइलसेल
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटT20 World Cup 2024: अब फ्री में मोबाइल पर देख पाएंगे वर्ल्ड कप 2024, ये ओटीटी प्लेटफॉर्म दे रहा सुविधा; डिटेल्स इनसाइड

ज़रा हटकेVIDEO: ऑफिस के माहौल से तंग आकर नौकरी को कर दिया गुडबाय, फिर फेयरवेल पार्टी रखकर ढोल की थाप पर किया डांस

कारोबारSim Card New Rules: सिम कार्ड 1 जुलाई से ग्राहकों के लिए पोर्ट कराना होगा मुश्किल, TRAI के नए दिशानिर्देश जारी, यहां पढ़ें पूरी खबर

भारतमोबाइल के कारण होने वाले हादसों पर लगानी होगी रोक

कारोबारRealme के इस फोन का जलवा, मिनटों में बिके 1 लाख से ज्यादा फोन

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाGoogle Doodle Today: खास है गूगल का आज का डूडल, मनाया अकॉर्डियन के 1829 पेटेंट की वर्षगांठ का जश्न

टेकमेनियावैश्विक आंकड़े 75% की तुलना में भारत में 92% नॉलेज वर्कर्स एआई का करते हैं उपयोग

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा

टेकमेनियाOpenAI Chat GPT-4o: गूगल से पहले OpenAI ने ये नया वर्जन किया लॉन्च, GPT-4o करेगा अब आपका ये खास काम

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर