लाइव न्यूज़ :

ओप्पो के ColorOS 7 से 26 नवंबर को उठेगा पर्दा, मिलेंगे ये नए फीचर्स

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: November 12, 2019 11:21 AM

ओप्पो स्मार्टफोन्स के अलावा नया कलरओएस का अपडेट रियलमी के कुछ स्मार्टफोन्स को भी मिलेगा। ओप्पो ने पिछले हफ्ते ही घोषणा की थी कि ColorOS 7 को चाइना में 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा।

Open in App
ठळक मुद्देColorOS 7 अपडेट एंड्रॉयड 10 पर आधारित होगाओप्पो स्मार्टफोन्स के अलावा नया कलरओएस का अपडेट रियलमी के कुछ स्मार्टफोन्स को भी मिलेगाकंपनी की ओर से तैयार किया गया कस्टम स्किन पिछले ColorOS 6 का सक्सेसर है

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो में यूजर्स को मिलने वाले कस्टम यूजर इंटरफेस का लेटेस्ट वर्जन ColorOS 7 को कंपनी जल्द पेश करने वाली है। कंपनी अपने नए इंटरफेस को 26 नवंबर को लॉन्च करने वाली है। कंपनी की ओर से तैयार किया गया कस्टम स्किन पिछले ColorOS 6 का सक्सेसर है।

ओप्पोस्मार्टफोन्स के अलावा नया कलरओएस का अपडेट रियलमी के कुछ स्मार्टफोन्स को भी मिलेगा। ओप्पो ने पिछले हफ्ते ही घोषणा की थी कि ColorOS 7 को चाइना में 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा।

ColorOS 7 अपडेट एंड्रॉयड 10 पर आधारित होगा। ओप्पो की ओर से सोमवार को 'Save the date' मीडिया इनवाइट भेजा गया है जिसमें भारत में इस ऑपरेटिंग सिस्टम के लॉन्च की डेट कंफर्म की गई है। चीन में इस नए UI का लॉन्च इवेंट 20 नवंबर को रखा गया है।

ColorOS 7 में क्या होंगे खास फीचर्स

नए ColorOS 7 में यूजर्स को गेमिंग और मल्टीमीडिया के नए फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा नए कलरओएस में सिस्टम वाइड डार्क मोड भी यूजर्स को मिलेगा। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने यूट्यूब पर यूजर्स से कहा है कि नए ColorOS में यूजर्स को बिल्कुल स्टॉक एंड्रॉयड जैसा एक्सपीरियंस मिलेगा।  

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने यूट्यूब पर यूजर्स से कहा है कि नए ColorOS में यूजर्स को बिल्कुल स्टॉक एंड्रॉयड जैसा अनुभव मिलेगा। भारत में 20 नवंबर को होने वाले इवेंट में यूजर्स को इस नए यूआई के बारे में सभी डीटेल्स देखने को मिलेंगे। इसके बाद अलग-अलग डिवाइसेज के लिए इसे रोलआउट किया जा सकता है।

जल्द सामने आएगी टाइमलाइन

रियलमी के अलावा ओप्पो के भी स्मार्टफोन्स के लिए नया कलरओएस जारी किया जाएगा। Oppo Reno 10x Zoom ओप्पो के नए ColorOS 7 के साथ लॉन्च हो सकता है। इससे पहले रियलमी एक्स2 प्रो स्मार्टफोन भी भारत में लॉन्च होना है और कंपनी वायरलेस यूथ बड्स भी लॉन्च कर सकती है।

टॅग्स :ओप्पोरियलमीस्मार्टफोन
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारRealme के इस फोन का जलवा, मिनटों में बिके 1 लाख से ज्यादा फोन

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

कारोबारRealme India: भारत में पांच साल में बेचे 10 करोड़ स्मार्टफोन, 13000 नौकरी, चीन की स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने किया धमाल, जानें सबकुछ

टेकमेनियादिसंबर से इन एंड्रॉइड डिवाइस में नहीं चलेगा गूगल कैलेंडर ऐप, देखें कहीं आपका फोन तो नहीं लिस्ट में शामिल

कारोबारऑटो गैजेट्स ने नवंबर'23 के लिए कैलेंडर लॉन्च किया, देखें कौनसी कार और फोन्स होंगे इस माह लॉन्च

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे