OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro के लॉन्च डेट से उठा पर्दा, जानें भारत में कब आएगा आपके पास

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 31, 2019 01:28 PM2019-08-31T13:28:01+5:302019-08-31T14:48:35+5:30

OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro को लेकर लगातार खबरें आ रही है। हाल ही फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन लीक हुए थे। वहीं, कंपनी इन दोनों फोन्स के साथ OnePlus TV को भी पेश कर सकती है। नई खबर के मुताबिक, वनप्लस 7टी सीरीज को भारत में लॉन्च किए जाने डेट सामने आ चुकी है।

OnePlus 7T, OnePlus 7T Pro Launch date confirmed in September 26 in India, OnePlus TV technical specification latest Tech News Today | OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro के लॉन्च डेट से उठा पर्दा, जानें भारत में कब आएगा आपके पास

OnePlus 7T, OnePlus 7T Pro Launch date confirmed

Highlightsइस इवेंट में OnePlus TV को भी लॉन्च किया जा सकता हैवनप्लस 7टी स्मार्टफोन ड्यूड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले के साथ आएगाभारत में OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro को 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा

स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus काफी दिनों से अपने अपकमिंग डिवाइस OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro को लेकर चर्चा में है। कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर यूजर्स के बीच काफी उत्सुकता बनी हुई है। कंपनी जल्द ही भारत में इन स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली है।

पॉपुलर टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने दावा किया है कि भारत में इन दोनों फोन्स को 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी नई दिल्ली में एक इवेंट आयोजित करने वाली है जहां इन स्मार्टफोन्स से पर्दा उठाया जाएगा। हालांकि कंपनी की ओर से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लॉन्च डेट के साथ ही यह भी बात होने लगी कि इस इवेंट में वनप्लस टीवी (OnePlus TV) को भी लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus 7T, OnePlus 7T Pro
OnePlus 7T, OnePlus 7T Pro

वनप्लस ने अभी तक आने वाले OnePlus 7T सीरीज को भी घोषणा नहीं की है। वहीं, कंपनी हमेशा से ही अपने स्मार्टफोन के T वर्जन को लॉन्च करती आई है जो कि पहले स्मार्टफोन का अपग्रेडेड होता है। इसी के साथ ही टिप्स्टर ईशान अग्रावाल ने वनप्लस 7T के स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी दी है।

आने वाला वनप्लस 7टी स्मार्टफोन ड्यूड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। जैसा कि OnePlus 7 में दिया गया है। वहीं, फोन का रियर कैमरा सर्कुलर होगा जो कि वनप्लस के लिए एक नया एक्सपिरियंस होगा।

OnePlus 7T के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो वनप्लस 7T दो स्टोरेज वेरिएंट में आएगा जो कि 8GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज और 8 रैम+ 256GB इंटरनल स्टोरेज में होगा। वहीं, फोन में 6.55 इंच का 2K सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी होगी। इसके अलावा, OnePlus 7T क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट पर रन करेगा। फोन को पावर देने के लिए 3,800mAh की बैटरी मौजूद होगी।

oneplus-7t
oneplus-7t

वहीं, फोटोग्राफी के लिए वनप्लस 7टी ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। जिसमें 48MP+16MP+12MP कैमरा लेंस शामिल होंगे। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा।

हालांकि अभी तक OnePlus 7T Pro के स्पेसिफेशन से जुड़ी कोई खबर सामने नहीं आई है। वहीं, हो सकता है कि कंपनी लॉन्च इवेंट में अपने पहले OnePlus TV के साथ बाजार में कदम रखें।

OnePlus TV
OnePlus TV

OnePlus TV के स्पेसिफिकेशन

अब तक आ चुकी खबरों के मुताबिक, भारत में वनप्लस टीवी 55 इंच QLED पैनल और डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा। एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित यह स्मार्ट टीवी यूजर्स को OTT प्लेटफॉर्म से कंटेंट स्पोर्ट भी देगा।

English summary :
Popular tipster Ishan Aggarwal has claimed that both OnePlus 7T and OnePlus 7T Pro phone will be launched in India on 26 September. The company is going to organize an event in New Delhi where these smartphones will be screened.


Web Title: OnePlus 7T, OnePlus 7T Pro Launch date confirmed in September 26 in India, OnePlus TV technical specification latest Tech News Today

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे