एलन मस्क के लिए कठिन थे पिछले 3 महीने, ट्विटर को दिवालिया होने से बचाने के लिए जनता से मांगा समर्थन

By मनाली रस्तोगी | Published: February 6, 2023 11:48 AM2023-02-06T11:48:45+5:302023-02-06T11:50:55+5:30

एलन मस्क ने स्वीकार किया है कि माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को दिवालिया होने से बचाना था और इसके लिए काफी मेहनत की जरूरत थी। उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी अभी भी चुनौतियों का सामना कर रही है और जनता के समर्थन की अत्यधिक सराहना की जा रही है।

Elon Musk says last 3 months were tough for him asks public support to save Twitter from bankruptcy | एलन मस्क के लिए कठिन थे पिछले 3 महीने, ट्विटर को दिवालिया होने से बचाने के लिए जनता से मांगा समर्थन

एलन मस्क के लिए कठिन थे पिछले 3 महीने, ट्विटर को दिवालिया होने से बचाने के लिए जनता से मांगा समर्थन

Highlightsमस्क ने कहा कि पिछले 3 महीने बेहद कठिन थे क्योंकि टेस्ला और स्पेसएक्स कर्तव्यों को पूरा करते हुए ट्विटर को दिवालिया होने से बचाना था।उन्होंने ये भी कहा कि वो नहीं चाहते कि कोई इस दर्द से गुजरे।एलन मस्क ने अक्टूबर 2022 में 44 अरब डॉलर के सौदे में ट्विटर को खरीदा था।

न्यूयॉर्क: ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने स्वीकार किया है कि माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को दिवालिया होने से बचाना था और इसके लिए काफी मेहनत की जरूरत थी। मस्क के अधिग्रहण के बाद से ही कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 7,000 से घटाकर लगभग 2,300 कर दी गई। मस्क ने कंपनी में कई नीतिगत बदलाव भी पेश किए और कर्मचारियों को दी जाने वाली सुविधाओं में बदलाव किया।

वहीं, अपने एक हालिया ट्वीट में एलन मस्क ने कहा कि पिछले 3 महीने बेहद कठिन थे क्योंकि टेस्ला और स्पेसएक्स कर्तव्यों को पूरा करते हुए ट्विटर को दिवालिया होने से बचाना था। उन्होंने ये भी कहा कि वो नहीं चाहते कि कोई इस दर्द से गुजरे। मस्क ने कहा कि ट्विटर के पास अभी भी चुनौतियां हैं, लेकिन अगर हम इसे बनाए रखते हैं तो भी यह टूटने का चलन है। जनता का समर्थन बहुत सराहनीय है!

एक अन्य ट्वीट में मस्क ने कहा कि भले ही उन्होंने छोटी-मोटी समस्याओं को ठीक कर लिया है, लेकिन अभी तक कुछ बुनियादी बातों का पता नहीं चला है। मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमने कुछ छोटी-छोटी समस्याओं का पता लगाया है और उन्हें ठीक किया है, लेकिन कुछ मूलभूत बातें हैं जिन्हें हमने अभी तक उजागर नहीं किया है। इस सप्ताह ट्विटर के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता।"

बता दें कि एलन मस्क ने अक्टूबर 2022 में 44 अरब डॉलर के सौदे में ट्विटर को खरीदा था। ट्विटर खरीदने के बाद उन्होंने सबसे पहले कंपनी के कुछ शीर्ष अधिकारियों को बर्खास्त किया, जिसमें पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल भी शामिल हैं। इसके बाद ट्विटर से बड़े पैमाने में सभी विभागों के अधिकांश कार्यबल को बर्खास्त कर दिया।

Web Title: Elon Musk says last 3 months were tough for him asks public support to save Twitter from bankruptcy

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे