Amazon लाया 129 रुपये में प्राइम मेम्बरशिप प्लान, अब सिर्फ 24 घंटे में मिलेगी प्रोडक्ट की डिलीवरी

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 25, 2018 04:18 PM2018-06-25T16:18:44+5:302018-06-25T16:18:44+5:30

कंपनी के अमेजन प्राइम मेंबरशिप में ऑटो-रिन्यू का फीचर भी शामिल है, लेकिन प्लान के खत्म होने से चार दिन पहले आपको नोटिफिकेशन भेजना शुरू हो जाएगा। याद हो कि अभी तक सब्सक्राइबर्स केवल 999 रुपये का सालाना प्लान ही चुन सकते थे।

Amazon Prime membership get in Just Rs 129 per month | Amazon लाया 129 रुपये में प्राइम मेम्बरशिप प्लान, अब सिर्फ 24 घंटे में मिलेगी प्रोडक्ट की डिलीवरी

Amazon लाया 129 रुपये में प्राइम मेम्बरशिप प्लान, अब सिर्फ 24 घंटे में मिलेगी प्रोडक्ट की डिलीवरी

Highlightsmazon Prime का सब्सक्रिप्शन सिर्फ 129 रुपये में पा सकेंगेइस सब्सक्रिप्शन से 1 महीने तक यूजर्स  प्राइम सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं

नई दिल्ली, 25 जून: देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Amazon ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है। कंपनी अमेजन प्राइम मेंबरशिप के लिए अपने भारतीय यूजर्स के लिए नया प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन सिर्फ 129 रुपये में पा सकेंगे। इस सब्सक्रिप्शन से 1 महीने तक यूजर्स  प्राइम सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं। बता दें कि यूजर्स इस प्लान का भुगतान क्रेडिट या डेबिट कार्ड से कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Xiaomi Mi Pad 4 दो वेरिएंट में हुआ लॉन्च, खासियत जानकर रह जाएंगे हैरान

कंपनी के इस प्लान में ऑटो-रिन्यू का फीचर भी शामिल है, लेकिन प्लान के खत्म होने से चार दिन पहले आपको नोटिफिकेशन भेजना शुरू हो जाएगा। याद हो कि अभी तक सब्सक्राइबर्स केवल 999 रुपये का सालाना प्लान ही चुन सकते थे।

ये हुए बदलाव

इससे पहले Amazon प्राइम का मेंबरशिप यूजर्स को पूरे साल के लिए लेना होता था। लेकिन अब यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार इसे 1 महीने के लिए ले सकते हैं। सब्सक्राइबर्स इसके लिए पेमेंट क्रेडिट कार्ड और चुनिंदा डेबिट कार्ड से कर सकते हैं और यह एक महीने बाद अपने आप रिन्यू हो जाएगा। आप चाहें तो इसे एक महीने बाद मेंबरशिप छोड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Xiaomi Redmi 6 Pro से उठा पर्दा, 4000 एमएएच बैटरी और AI फीचर से है लैस

प्राइम मेंबरशिप का क्या है फायदा

अमेजन प्राइम मेंबरशिप लेने का फायदा यह होता है कि अगर आपने वेबसाइट से कोई सामान मंगाया है तो आपको डिलिवरी चार्ज नहीं देना होता है। साथ ही इसमें आपको 1 दिन में ही डिलिवरी दे दी जाती है। इसके अलावा, यूजर्स को कई प्रोडक्ट पर खास ऑफर और छूट भी मिलता है। इतना ही नहीं मेंबरशिप की वजह से प्राइम विडियो पर जाकर फ्री में फिल्में, टीवी शो देखे जा सकते हैं। वहां कुछ सामग्री तो ऐसी होती हैं जो आपको कही और देखने को मिलेगी ही नहीं।

Web Title: Amazon Prime membership get in Just Rs 129 per month

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे