आज का राशिफल: आज 15 अगस्त, 2019 का दिन कैसा होगा आपके लिए, पढ़िए राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 15, 2019 06:47 AM2019-08-15T06:47:30+5:302019-08-15T06:47:30+5:30

Aaj Ka Rashifal 2019: धनु राशि के जातकों के लिए आज बहुत सोच-समझ कर फैसलों को लेने का दिन है। किसी प्रकार की गलतफहमी आपको और आपके रिश्तों को मुश्किल में डाल सकती है।

todays horoscope aaj ka rashifal 15th august 2019 rashifal today astrology in hindi zodiac sign | आज का राशिफल: आज 15 अगस्त, 2019 का दिन कैसा होगा आपके लिए, पढ़िए राशिफल

15 अगस्त, 2019 का राशिफल

मेष

आज आप सुलझे हुए शांतचित मुद्रा में होंगे। कार्यस्थल पर कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, आप सफलतापूर्वक इन्हें सपन्न करने में सफल होंगे। घर में आनंद का वातावरण रहेगा। लंबे समय बाद रिश्तेदारों और मित्रों से मुलाकात आज हो सकती है।

वृषभ

आज का दिन आपके लिए खुशियों वाला और शुभ रहेगा। व्यापारियों के लिए भी दिन फायदे वाला होगा। नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। विदेश यात्रा का संयोग है। किसी स्थल पर पूजा आदि के लिए जा सकते हैं। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। पाचन संबंधी परेशानी झेलनी पड़ सकती है।

मिथुन

परिवार में किसी बड़े-बुजुर्ग का स्वास्थ्य आपके लिए चिंता का सबब बन सकता है। चिकित्सा संबंधि कार्यों में उलझे रहेंगे। आधे दिन के बाद कुछ राहत मिल सकती है। काम का हालांकि दबान बना रहेगा।  खर्च की मात्रा बढ़ेगी

कर्क

आज आपका लव लाइफ अच्छ रहने वाला है। अपने पार्टनर या जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। काम में रूचि नहीं बनेगी और आप इससे दूर जाने की कोशिश करेंगे। पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा। वाहन चलाते समय अपना विशेष ध्यान रखें।

सिंह

आज आपकी रूचि धार्मिक कार्यों में बढ़ेगी। मेडिटेशन या योग की ओर मन आकर्षित होगा। वित्तीय मसले में सफलता मिलेगी। रुका हुआ धन वापस आ सकता है। नौकरी में साथियों में सहयोग कम मिलेगा। सार्वजनिक स्थान पर वाणी और क्रोध पर संयम रखने की कोशिश करें।

कन्या 

आज का दिन चिंता से भरा हो सकता है। पेट की गड़बडी से स्वास्थ्य खराब रह सकता है।किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। कामुकता अधिक रहेगी और इसलिए किसी विपरीत लिंग के प्रति अत्यधिक आकर्षण महसूस करेंगे।

तुला

बिजनेस में कुछ नया शुरू करने के लिहाज से दिन शुभ है। काम का दबाव होगा और दिन व्यस्तता वाला रह सकता है। शाम का समय सुकून वाला रहेगा और मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत कर सकते हैं।

वृश्चिक

आज आप पर लक्ष्मी जी की कृपा रहने वाली है। भाग्य साथ देगा। कहीं घूमने जाने का कार्यक्रम अचानक बना सकते हैं। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगा। संपत्ति विवाद का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य के लिहाज से दिन मध्यम है।

धनु 

आज कोई भी फैसला बहुत सोच-समझ कर लें। किसी प्रकार की गलतफहमी आपको और आपके रिश्तों को मुश्किल में डाल सकती है। मानसिक परेशानी और दुविधा बनी रहेगी। कार्यों में उम्मीद के अनुसार सफलता नहीं मिलेगी।

मकर

आज पुराने बचे कामों को खत्म करने में आप व्यस्त होंगे। दिन का उत्तरार्ध बहुत अच्छा गुजरने वाला है। मनोरंजन पर पैसे खर्च करेंगे। रोमांस भी आज आपके भाग्य में है।

कुंभ

पैसे की लेन-देन में आज आपको सतर्क रहने की जरूरत है। पिता का स्वास्थ्य आपकी चिंता बढ़ा सकता है। दुर्घटना से बचने की कोशिश करें। 

मीन

आज समाज में यश की संभावना है। बुजुर्गों और मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्यवसाय में वृद्धि का योग है। संतान के संबंध में कोई शुभ समाचार मिल सकता है। लग्न का भी योग है।

Web Title: todays horoscope aaj ka rashifal 15th august 2019 rashifal today astrology in hindi zodiac sign

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे