ज्योतिष के अनुसारः नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के प्रबल योग लेकिन ये है सबसे बड़ा खतरा!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 10, 2019 03:50 PM2019-03-10T15:50:38+5:302019-03-10T15:50:38+5:30

लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने जा रही है। ऐसे में सबके मन में यह सवाल उठ रहा है कि क्या पीएम मोदी 2014 की तरह शानदार जीत दर्ज करेंगे? जानिए ज्योतिष कर्मकांड विशेषज्ञ अतुल कंडवाल से...

According to astrology: Narendra Modi's probability of becoming prime minister but this is the biggest threat! | ज्योतिष के अनुसारः नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के प्रबल योग लेकिन ये है सबसे बड़ा खतरा!

ज्योतिष के अनुसारः नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के प्रबल योग लेकिन ये है सबसे बड़ा खतरा!

Highlightsज्योतिष ने बताया क्या पीएम मोदी 2014 की तरह शानदार जीत दर्ज करेंगे?ज्योतिष के अनुसार पीएम मोदी को शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है। ज्योतिष के अनुसार नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के प्रबल योग हैं।

लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा रविवार को होगी। मौजूदा लोकसभा का कार्यकाल तीन जून को समाप्त होना है। चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होते ही आदर्श आचार संहिता लागू हो जाएगी। इस चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुन: सत्ता में लौटने की कोशिश करेंगे, तो दूसरी ओर भाजपा के खिलाफ कई राजनीतिक दल एकजुट होकर पार्टी को फिर से सत्ता में आने से रोकने का प्रयास करेंगे। ऐसे में एक सवाल सबके मन में है कि क्या  क्या पीएम मोदी 2014 की तरह शानदार जीत दर्ज करेंगे? जानिए ज्योतिष और कर्मकांड विशेषज्ञ अतुल कंडवाल से।

अतुल कंडवाल के अनुसार, 'श्री नरेन्द्र मोदी, अक्टूबर 17 से मार्च 19 तक चन्द्रमा की महादशा में बुध की अन्तर्दशा चल रही थी कुछ विघ्न बाधा और लोकप्रियता घटने की या छवि खराब होने की उम्मीद थी! अब गुरु भाग्य भाव को अच्छी दृष्टि से देखेगा मार्च से ही सुधार होगा और अप्रैल बाद मोदीजी की छवि ,लोकप्रियता विश्व स्तर और भारत मे और दिव्य भव्य विश्वासपात्र की एवं और सुन्दर बनेगी उच्च पद पाने के बड़े योग हैं। साथ ही शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है। ज्योतिष के अनुसार प्रधानमंत्री बनने के प्रबल योग हैं।'

(नोटः यह भविष्यवाणी ज्योतिषी की अपनी गणना पर आधारित है।)

यह भी पढ़ेंः- विधानसभा चुनाव 2018: ज्योतिषी ने की शिवराज स‌िंह चौहान और रमन सिंह पर भविष्यवाणी, बीजेपी को करारा झटका

Web Title: According to astrology: Narendra Modi's probability of becoming prime minister but this is the biggest threat!