चिपकू किस्म का है आपका बॉयफ्रेंड, इन 5 संकेतों से समझिए और बचिए!

By मेघना वर्मा | Published: March 20, 2020 08:56 AM2020-03-20T08:56:31+5:302020-03-20T08:56:31+5:30

ये चिपकू पार्टनर अपने साथी से बात-बात पर इमोशनल हो जाते हैं। कुछ समय तक तो आपको उनका ये बिहेवियर पसंद आएगा मगर उसके बाद आप भी उनसे मन चुराने लगेंगे।

your partner is clingy lover know with these sign, how to know that your partner is clingy lover | चिपकू किस्म का है आपका बॉयफ्रेंड, इन 5 संकेतों से समझिए और बचिए!

चिपकू किस्म का है आपका बॉयफ्रेंड, इन 5 संकेतों से समझिए और बचिए!

Highlightsजब रियल और सोशल आपकी दोनों लाइफ पर वो आंखें गढ़ाए बैठे रहें तो समझिए वो बहुत ज्यादा चिपकू हैं। प्यार के रिश्ते में थोड़ी बहुत इनसिक्योरिटी चलती है मगर हर बात पर इन्सिक्योर हो जाना ठीक नहीं।

प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास होता है। किसी को किसी से प्यार हो जाए तो उसकी जिंदगी खुशियों से भर जाती है लेकिन ये प्यार किसी गलत आदमी से मिल जाए तब भी पूरी लाइफ बदल जाती है। कई पार्टनर ऐसे होते हैं जो चिपकू किस्म के होते हैं। उनसे ना तो आप पीछा छुड़ा सकते हैं ना कुछ बोल ही सकते हैं। 

ये चिपकू पार्टनर अपने साथी से बात-बात पर इमोशनल हो जाते हैं। कुछ समय तक तो आपको उनका ये बिहेवियर पसंद आएगा मगर उसके बाद आप भी उनसे मन चुराने लगेंगे। वहीं कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें समझ ही नहीं आता कि चिपकू पार्टनर कैसे होते हैं। कुछ साइन्स से आप ये पता लगा सकते हैं कि आपका पार्टनर चिपकू है या नहीं।

ये साइन्स जरूर कीजिए नोटिस-

1. जब हर मिनट का लेते हों अपडेट

चिपकू पार्टनर का सबसे बड़ा साइन यही होता है कि वो हर बात पर हर सेकेंड पर आपसे अपडेट लेते हैं। दूर रहते हुए भी हर सेकेंड उन्हें जानना है कि आप क्या कर रहे है, कहां जा रहे हैं, किसके साथ हैं, क्या बातें हो रही हैं, किसने क्या कहां...और भी बहुत कुछ।

2. रहें हमेशा इन्सिक्योर

प्यार के रिश्ते में थोड़ी बहुत इनसिक्योरिटी चलती है मगर हर बात पर इन्सिक्योर हो जाना ठीक नहीं। प्यार का रिश्ता ईमानदारी का भी रिश्ता होता है। इसलिए जरूरी है कि आपका पार्टनर खुद को इन्सिक्योर ना फील करें। लेकिन अगर वो बात-बात पर इनसिक्योर हो जाए तो समझिए कुछ गड़बड़ है।

3. रियल लाइफ और सोशल मीडिया पर करते हों स्टॉक

जब रियल और सोशल आपकी दोनों लाइफ पर वो आंखें गढ़ाए बैठे रहें तो समझिए वो बहुत ज्यादा चिपकू हैं। आपकी हर फोटो पर सबसे पहला लाइक हो, हर फोटो पर कमेंट करें यहां तक की आपके सोशल मीडिया पर आपको दोस्तों को लेकर भी सवाल-जवाब करें।

4. जब किसी और के साथ आपको देखकर हो जाएं अपसेट

अक्सर ऐसा होता है कि आप जब किसी और के साथ होते हैं, खासकर किसी अपोजिट सेक्स के साथ होते हैं तो ये बात उन्हें अच्छी नहीं लगती। आपके अच्छे दोस्त हों या ऑफिस के कलीग किसी के साथ भी आपका होना उन्हें पसंद नहीं होता।

5. बात बात पर हो जाएं इमोशनल

हर व्यक्ति का नेचर अलग-अलग होता है। कोई बहुत स्ट्रॉंग होता है तो कोई इमोशनल मगर बिना किसी बात के इमोशनल हो जाना या अपनी बात मनवाने के लिए इमोशनल होना गलत है। 

Web Title: your partner is clingy lover know with these sign, how to know that your partner is clingy lover

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे