सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड के साथ किया योगा, रिलेशनशिप में भी होना चाहिए ऐसा बैलेंस

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: September 16, 2019 06:09 PM2019-09-16T18:09:15+5:302019-09-16T18:09:15+5:30

सुष्मिता सेन हर रोज अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोई न कोई वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती है। हाल ही में सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो योग करते हुए दिखाई दे रही हैं।

Yoga tips by Sushmita Sen, Sushmita Sen share her latest workout video with boyfriend Rohman | सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड के साथ किया योगा, रिलेशनशिप में भी होना चाहिए ऐसा बैलेंस

Sushmita Sen share her latest workout video with boyfriend Rohman

Highlightsसुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो योग करते हुए दिखाई दे रही हैंसुष्मिता के फैंस इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं

बॉलीवुड डिवा और मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। वो भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर सुष्मिता काफी एक्टिव रहती है।

हर रोज वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोई न कोई वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती है। हाल ही में सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो योग करते हुए दिखाई दे रही हैं।

सुष्मिता ने शेयर किया ब्वॉयफ्रेंड के साथ वीडियो
इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ सुष्मिता ने लिखा,  'ताकत, फ्लेक्सिबिलीटी, फॉर्म और बैलेंस हो सकता है मगर फिर भी ये बिना विश्वास के करना नामुमकिन है, तुम खुशकिस्मत हो रोहमन, मैं तुम्हारे लिए पीछे झुकी हूं, सचमें, मुझे पता है तुमने मुझे लिया है'।

सुष्मिता के फैंस इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में खासकर इन दोनों का बैलेंस देखने को मिलता है। वीडियो में सुष्मिता काफी फ्लेक्सिबल तरीके से रोहमन के साथ एक्रो योगा करती दिखाई दे रही है। सुष्मिता की बॉडी का पूरा भार रोहमन पर है और दोनों काफी अच्छे से बैलेंस बनाए हुए हैं।

हालांकि ये पहली बार नहीं है कि सुष्मिता ने ऐसा वीडियो डाला हो। इससे पहले भी वो रोहमन के साथ योगा करते हुए कई फोटो और वीडियो शेयर कर चुकी हैं।

Web Title: Yoga tips by Sushmita Sen, Sushmita Sen share her latest workout video with boyfriend Rohman

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे