देश की अर्थव्यवस्था में गोमूत्र और गोबर का योगदान कांग्रेस के 60 साल के गवर्नेंस से ज्यादा है: BJP सांसद मीनाक्षी लेखी

By अनुराग आनंद | Published: June 6, 2020 05:55 PM2020-06-06T17:55:53+5:302020-06-06T17:57:13+5:30

मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए देश की कमजोर अर्थव्यवस्था के लिए उसे जिम्मेदार बताया है।

The contribution of cow urine and cow dung to the economy of the country is more than 60 years of Congress governance: BJP MP Meenakshi Lekhi | देश की अर्थव्यवस्था में गोमूत्र और गोबर का योगदान कांग्रेस के 60 साल के गवर्नेंस से ज्यादा है: BJP सांसद मीनाक्षी लेखी

मीनाक्षी लेखी (फाइल फोटो)

Highlightsमीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो सीएए के समर्थन में हैं वो घुसपैठियों के साथ है।मीनाक्षी लेखी दिल्ली के अरविंद केजरीवाल सरकार व कांग्रेस पर अक्सर हमलावर रहती है।

नई दिल्ली: भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा है कि गोमूत्र और गोबर का योगदान इस देश की अर्थव्यवस्था में वो 60 साल की कांग्रेस गवर्नेंस से ज्यादा है। इसके साथ ही मीनाक्षी लेखी ने कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि 60 साल की कांग्रेस गवर्नेंस ने 2G जैसे स्कैम ही दिए हैं।

इससे पहले दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमला करते हुए मीनाक्षी लेखी ने कहा था कि दिल्ली में एक तरफ कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है तो दूसरी तऱफ कोरोना वॉरियर्स की मुश्किलें भी कम नहीं हो रही है। इसके लिए सीधे तौर पर दिल्ली के अरविंद केजरीवाल की सरकार जिम्मेदार है। मीनाक्षी लेखी ने 18 मई को प्रेस कांफ्रेस कर कर्मचारियों के उपेक्षा का आरोप दिल्ली सरकार पर लगाया था।

इससे पहले भी बीजेपी  नेता मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो लोग एनआरसी (NRC) और सीएए (CAA) के खिलाफ खड़े हैं वे घुसपैठियों के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने शुरू से ही घुसपैठियों का साथ दिया है। 

मीनाक्षी लेखी ही वह नेता थी जिसने आम चुनाव के समय राहुल गांधी के खिलाफ राफेल केस में कोर्ट में याचिका देकर उन्हें माफी मांगने के लिए मजबूर कर दिया था। आम चुनाव के दौरान ये बात काफी चर्चा में थी कि मीनाक्षी लेखी ने राहुल गांधी के खिलाफ एक याचिका दायर कर अपना टिकट बचा लिया था। तब राफेल विवाद सुर्खियों में रहा करता था और राहुल गांधी जहां कहीं भी जाते अपनी रैलियों में एक नारा जरूर लगवाते - चौकीदार चोर है। एक बार राहुल गांधी ने यूं ही सुप्रीम कोर्ट को भी घसीट लिया था।  इसके बाद मीनाक्षी लेखी की याचिका पर राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगनी पड़ी थी - और तब तक मीनाक्षी लेखी के टिकट मिलने का रास्ता साफ हो गया था। 

Web Title: The contribution of cow urine and cow dung to the economy of the country is more than 60 years of Congress governance: BJP MP Meenakshi Lekhi

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे