राहुल गांधी जनता को यह बताएं कि वह अनुच्छेद 370 के प्रावधान हटाए जाने का समर्थन करते हैं या नहीं : शाह

By भाषा | Published: September 18, 2019 03:11 PM2019-09-18T15:11:22+5:302019-09-18T15:11:22+5:30

झारखंड  में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुच्छेद 370 और 35ए को खत्म कर पाकिस्तान को उसकी जगह दिखा दी है।

Rahul Gandhi should tell the people whether he supports the removal of the provisions of Article 370 or not: Shah | राहुल गांधी जनता को यह बताएं कि वह अनुच्छेद 370 के प्रावधान हटाए जाने का समर्थन करते हैं या नहीं : शाह

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “राहुल गांधी जब भी महाराष्ट्र, झारखंड और हरियाणा जाएं तो उन्हें वहां के लोगों को बताना चाहिए

Highlightsमोदी जी (नरेंद्र मोदी) ने पाकिस्तान को उसकी जगह दिखा दी और यह साफ कर दिया कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है।झारखंड, महाराष्ट्र और हरियाणा में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुच्छेद 370 और 35ए के प्रावधानों को रद्द कर पाकिस्तान को उसकी जगह दिखा दी है।

शाह ने यह भी कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को स्पष्ट करना चाहिए कि अनुच्छेद 370 पर वह केंद्र के फैसले के पक्ष में हैं या नहीं। भाजपा की ‘जोहर जन आशीर्वाद यात्रा’ की शुरुआत करने के बाद यहां जनसभा में शाह ने कहा, “अनुच्छेद 370 को रद्द कर, मोदी जी (नरेंद्र मोदी) ने पाकिस्तान को उसकी जगह दिखा दी और यह साफ कर दिया कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है।”

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “राहुल गांधी जब भी महाराष्ट्र, झारखंड और हरियाणा जाएं तो उन्हें वहां के लोगों को बताना चाहिए कि वह अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को रद्द करने के पक्ष में हैं या नहीं।” झारखंड, महाराष्ट्र और हरियाणा में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। 

Web Title: Rahul Gandhi should tell the people whether he supports the removal of the provisions of Article 370 or not: Shah

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे