लाइव न्यूज़ :

जयललिता की मौत की गुत्थी में एक नई गांठ, सामने आया हॉस्पिटल का पहला वीडियो

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 20, 2017 12:19 PM

आर. के. नगर उपचुनाव से पहले जारी हुआ जयलिलता का वीडियो...

Open in App

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मौत कैसे हुई? यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब मिलने की बजाए केस दिनों-दिन उलझता ही जा रहा है। बुधवार को एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें जयललिता अस्पताल के बेड पर बैठी हैं। वो टीवी देखते हुए जूस जैसा दिखने वाला एक पेय पदार्थ पी रही हैं। हालाकि वीडियो कब का है यह स्पष्ट नहीं है। इसे टीटीवी दिनाकरन कैम्प के एक विधायक ने जारी किया है। बता दें कि 74 दिन के इलाज के बाद 5 दिसंबर 2016 को अपोलो अस्पताल में 'अम्मा' की मौत हो गई थी। 

तो क्या अपोलो अस्पतला के शीर्ष अधिकारी का दावा झूठा था?

पिछले दिनों अपोलो अस्पताल की एक शीर्ष अधिकारी ने कहा था कि तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता को पिछले साल 22 सितंबर को जब अस्पताल लाया गया था तो उनकी सांस नहीं चल रही थी। उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान उनके साथ वही लोग थे, जिनके नामों की उन्होंने मंजूरी दी थी। ये वीडियो अपोलो अस्पताल की शीर्ष अधिकारी के दोनों दावों को  झूठा साबित कर रहे हैं।

वीडियो जारी करने को मजबूर

वीडियो जारी करने वाले पी वेत्रिवेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह गलत है कि अस्पताल में किसी को मिलने नहीं दिया गया ये बात गलत है। हम वीडियो जारी करना नहीं चाहते लेकिन हमारे पास कोई विकल्प नहीं था। उन्होंने कहा जांच आयोग ने अभी तक हमें नहीं बुलाया। अगर वो बुलाते हैं तो हम उनके सामने भी साक्ष्य पेश करेंगे।

आर के नगर उपचुनाव से कनेक्शन?

एआईडीएमके नेता टीटीवी दिनाकरन आर के नगर सीट से उपचुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वीडियो इस बात का प्रमाण है कि अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। हालांकि वेत्रिवेल ने कहा कि इस वीडियो को जारी करने के पीछे आर. के. नगर उपचुनाव का कोई कनेक्शन नहीं है।

टॅग्स :जयललिताटीटीवी दिनाकरनतमिलनाडुएआईडीएमके
Open in App

संबंधित खबरें

भारतजयललिता की मौत पर अपोलो का बड़ा खुलासा, 'अस्पताल आने से पहले ही रुक चुकी थी सांसें' 

राजनीति अधिक खबरें

भारतVIDEO: 'मैं AAP को वोट दूंगा, अरविंद केजरीवाल कांग्रेस को वोट देंगे', दिल्ली की एक चुनावी रैली में बोले राहुल गांधी

भारत'मोदी सरकार पाकिस्तान के परमाणु बमों से नहीं डरती, पीओके वापस लेंगे', झांसी में बोले अमित शाह

भारतUP Lok Sabha election 2024 Phase 5: राजनाथ, राहुल और ईरानी की प्रतिष्ठा दांव पर!, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, कैसरगंज, फैजाबाद, कौशांबी सीट पर 20 मई को पड़ेंगे वोट

भारतस्वाति मालीवाल को लेकर पूछे गए सवाल पर भड़क गए दिग्विजय सिंह, बोले- मुझे इस बारे में कोई बात नहीं करनी

भारतUP Lok Sabha Elections 2024: भाजपा को आखिर में 400 पार की आवश्‍यकता क्‍यों पड़ी, स्वाति मालीवाल को लेकर पूछे सवाल का दिग्विजय सिंह ने नहीं दिया जवाब