शिवसेना पर निशाना साधने वाले भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार और सीएम उद्धव ठाकरे ने बंद कमरे में की चर्चा, जानिए क्या है मामला

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 3, 2021 02:56 PM2021-02-03T14:56:17+5:302021-02-03T14:58:00+5:30

महाराष्ट्र में भाजपा सत्ता से बाहर है. भाजपा के कई नेता शिवसेना नेता से मिल रहे हैं. सुधीर मुनगंटीवार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने करीब 20 मिनट तक बैठक की.

mumbai BJP leader Sudhir Mungantiwar and CM Uddhav Thackeray meet Shiv Sena discussed  | शिवसेना पर निशाना साधने वाले भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार और सीएम उद्धव ठाकरे ने बंद कमरे में की चर्चा, जानिए क्या है मामला

शिवसेना सांसद संजय राऊत की बेटी की शादी में राऊत पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस से गर्मजोशी से मिले थे.

Highlights मुनगंटीवार ने मुख्यमंत्री से सह्याद्री गेस्ट हाऊस में चर्चा की.शिवसेना हमारी अंतिम सांस तक चलने वाली दुश्मन पार्टी नहीं है.उद्धव ठाकरे बालासाहब ठाकरे के पुत्र हैं. वे सोनिया गांधी के दबाव में नहीं आएंगे.

मुंबईः पिछले कुछ दिनों से शिवसेना पर निशाना साधने वाले भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने करीब 20 मिनट तक बंद कमरे में चर्चा की.

इसके चलते राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. हालांकि दोनों नेताओं की बातचीत का ब्यौरा सार्वजनिक नहीं किया गया है. मुनगंटीवार ने मुख्यमंत्री से सह्याद्री गेस्ट हाऊस में चर्चा की. समझा जाता है कि दोनों नेताओं के बीच आगामी बजट, भाजपा की अंतर्गत गतिविधियां और निर्वाचन क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा हुई होगी.

हालांकि मुनगंटीवार का बयान काफी कुछ संकेत दे देता है. इसके बाद मीडिया से चर्चा में मुनगंटीवार ने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ बैठक को लेकर जिन्हें अटकलें लगानी हैं, वे लगाते रहें. शिवसेना हमारी अंतिम सांस तक चलने वाली दुश्मन पार्टी नहीं है.

उन्होंने यह भी कहा कि इस भेंट में उन्होंने उनके निर्वाचन क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा की. साथ ही, चंद्रपुर हवाईअड्डे को लेकर भी चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे बालासाहब ठाकरे के पुत्र हैं. वे सोनिया गांधी के दबाव में नहीं आएंगे.

किसी समय उन्होंने कहा था कि युति में सड़ गए थे, इसलिए गठबंधन तोड़ दिया था. बाद में फिर साथ में आए. अब आगे क्या होता है, देखा जाएगा. इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राऊत की बेटी की शादी में राऊत पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस से गर्मजोशी से मिले थे. इस घटना को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई थी.

Web Title: mumbai BJP leader Sudhir Mungantiwar and CM Uddhav Thackeray meet Shiv Sena discussed 

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे