मध्य प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की मांगः उमा भारती को मिला कांग्रेस का साथ, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने किया समर्थन

By शिवअनुराग पटैरया | Published: February 4, 2021 07:27 PM2021-02-04T19:27:33+5:302021-02-04T19:29:37+5:30

भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने देश में भाजपा शासित सभी राज्यों में पूर्ण शराबबंदी की मांग की है। कहा कि मैं पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से इस मुद्दे पर बात करूंगी।

Madhya Pradesh bhopal complete liquor ban bjp congress Uma Bharti Arun Yadav supports cm shivraj singh | मध्य प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की मांगः उमा भारती को मिला कांग्रेस का साथ, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने किया समर्थन

उमा भारती उत्तराखंड के प्रवास पर हैं. उन्होंने वहीं से ट्वीट कर अपने अभियान की घोषणा की है.(file photo)

Highlightsउमा भारती मध्य प्रदेश में आगामी 8 मार्च से शराब बंदी की मांग को लेकर अभियान चलाने जा रही है. भारती की शराब बंदी की मांग और आठ मार्च से अभियान प्रारंभ करने की घोषणा से भाजपा सांसत में फस गई है।कांग्रेस का साथ एवं समर्थन मिल रहा है. इसने भाजपा की मुसीबत बढ़ा दी है.

भोपालः पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती के द्वारा मध्य प्रदेश में शराब बंदी को लेकर प्रस्तावित अभियान में कांग्रेस भी कूद गई है.

उमा भारतीमध्य प्रदेश में आगामी 8 मार्च से शराब बंदी की मांग को लेकर अभियान चलाने जा रही है. इसको लेकर अभियान चलाने जा रही है. इसको लेकर उन्होंने खुशबू नामक युवती को भी गंगा भारती नाम रख अभियान से एंबेस्डर के तौर पर जोड़ा है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती द्वारा प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की मांग को लेकर अपनी पूर्व घोषित वचनबद्धता को दोहराते हुए 8 मार्च को उनके द्वारा किए जाने वाले प्रस्तावित आयोजन का पूर्ण समर्थन करते हुए इस प्रेरक आयोजन को लेकर अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की है.

यादव ने कहा कि उमा भारती ने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार, बलात्कार, गैंगरेप और उसके बाद उनकी की जा रही हत्याओं का प्रमुख कारण शराब को बताते हुए यह अभियान को चलाने की बात कही है.

यादव ने कहा कि  जनहित और सच की आवाज उठाने वाली देश और प्रदेश की कद्दावर नेता उमा भारती ने जो आह्वान किया है, व्यक्तिगत तौर पर मैं उसका पूर्ण समर्थन करता हूँ, यदि उमा दीदी अपने छोटे भाई के रूप में मुझे जो भी आदेशित करेंगी मैं उसका पालन व सदैव सहयोग करने हेतु तत्पर रहूंगा.

उमा भारती की शराब बंदी की मांग और आठ मार्च से अभियान प्रारंभ करने की घोषणा से भाजपा सांसत में फस गई है, वहीं उनको कांग्रेस का साथ एवं समर्थन मिल रहा है. इसने भाजपा की मुसीबत बढ़ा दी है. इन दिनों उमा भारती उत्तराखंड के प्रवास पर हैं. उन्होंने वहीं से ट्वीट कर अपने अभियान की घोषणा की है.

Web Title: Madhya Pradesh bhopal complete liquor ban bjp congress Uma Bharti Arun Yadav supports cm shivraj singh

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे