'अनन्या पांडे हॉट, सारा अली खान हॉट': यूट्यूब हिस्ट्री लीक से राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग नए विवाद में फंसे

रियान पराग, जिन्होंने आईपीएल 2024 सीज़न में आरआर के साथ शानदार प्रदर्शन किया था, एसआरएच के खिलाफ नॉकआउट क्वालीफायर 2 गेम में अपनी टीम को जिताने में असफल रहे और परिणामस्वरूप आरआर खिताब के प्रमुख दावेदारों में से एक होने के बावजूद टूर्नामेंट से बाहर हो गया।

By रुस्तम राणा | Published: May 27, 2024 07:11 PM2024-05-27T19:11:34+5:302024-05-27T20:12:15+5:30

Riyan Parag Falls Into Fresh Controversy With YouTube History Leak | 'अनन्या पांडे हॉट, सारा अली खान हॉट': यूट्यूब हिस्ट्री लीक से राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग नए विवाद में फंसे

'अनन्या पांडे हॉट, सारा अली खान हॉट': यूट्यूब हिस्ट्री लीक से राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग नए विवाद में फंसे

googleNewsNext

नई दिल्ली:राजस्थान रॉयल्स के मध्यक्रम के बल्लेबाज रियान पराग ने हाल ही में खुद को एक विवाद के केंद्र में पाया जब उनके यूट्यूब हिस्ट्री के स्क्रीनशॉट, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्रियों अनन्या पांडे और सारा अली खान की खोज भी शामिल थी, ऑनलाइन लीक हो गए। रियान पराग, जिन्होंने आईपीएल 2024 सीज़न में आरआर के साथ शानदार प्रदर्शन किया था, एसआरएच के खिलाफ नॉकआउट क्वालीफायर 2 गेम में अपनी टीम को जिताने में असफल रहे और परिणामस्वरूप आरआर खिताब के प्रमुख दावेदारों में से एक होने के बावजूद टूर्नामेंट से बाहर हो गया। ऐसा कहा जा रहा है कि, आईपीएल 2024 सीज़न को केकेआर में अपना चैंपियन मिलने के साथ, रियान पराग और पूरी आरआर टीम घर वापस लौट आई है।

इस बीच, रियान पराग ने कल यूट्यूब पर अपने गेमिंग सत्र की लाइव स्ट्रीम फिर से शुरू की जो एक विवादास्पद स्ट्रीम बन गई। स्ट्रीम शुरू होने के कुछ मिनट बाद, पराग अपनी स्ट्रीम पर चलाने के लिए कुछ कॉपीराइट मुक्त संगीत ढूंढ रहे थे और तभी उसकी नजर मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट यानी यूट्यूब पर पड़ी। हालाँकि, रियाल पराग अपनी स्क्रीन छिपाना भूल गए और परिणामस्वरूप, उसका स्पष्ट यूट्यूब खोज इतिहास लीक हो गया। सर्च हिस्ट्री में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और सारा अली खान का अनुचित तरीके से उल्लेख किया गया, जिससे सार्वजनिक आक्रोश फैल गया।

स्ट्रीम के स्क्रीनशॉट अब सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए जा रहे हैं और प्रशंसक रियान को उसकी स्पष्ट सोशल मीडिया गतिविधि पर निशाना बना रहे हैं। गौरतलब है कि पराग विवादों से अपरिचित नहीं हैं। इससे पहले आईपीएल में, उन्हें मैदान पर अजीब हरकतों और अहंकारी सोशल मीडिया पोस्ट के लिए लगातार निशाना बनाया गया था।  हालांकि, इस साल पराग 573 रनों के सीजन के साथ अपने आलोचकों को चुप कराने में कामयाब रहे।

Open in app