Discussion on several issues during meeting of three key committees of Congress | कांग्रेस की तीन प्रमुख समितियों की बैठक, चुनाव तैयारियों सहित कई मुद्दों पर चर्चा
कांग्रेस की तीन प्रमुख समितियों की बैठक, चुनाव तैयारियों सहित कई मुद्दों पर चर्चा

नई दिल्ली, 15 सितंबर: कांग्रेस ने इस वर्ष पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव एवं अगले साल के लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी रणनीति पर विचार मंथन तेज कर दिया है। शनिवार को पार्टी की तीन महत्वपूर्ण समितियों ने चुनाव की तैयारियों तथा विभिन्न राजनीतिक एवं आर्थिक मुद्दों पर चर्चा की।

पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में कोर कमेटी, घोषणापत्र समिति और प्रचार समिति की बैठक हुई। कुछ हफ्ते पहले ही इन तीनों समितियों का गठन किया गया था। 

सूत्रों के मुताबिक कोर कमेटी की बैठक में चुनाव तैयारियों, गठबंधन, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और अर्थव्यवस्था की स्थिति कई मुद्दों पर चर्चा हुई।

घोषणा पत्र समिति की बैठक में शामिल एक सदस्य ने बताया कि राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और मिजोरम के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए घोषणापत्र को लेकर मुख्य रूप से बातचीत हुई।

प्रचार समिति के एक सदस्य के मुताबिक बैठक में गांधी ने कहा कि जनता जो चाहती है, पार्टी उन मुद्दों को उठाए।
 


Web Title: Discussion on several issues during meeting of three key committees of Congress
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे