Shukra Vakri 2023: 7 अगस्त को शुक्र वक्री के कारण बन रहा है गजलक्ष्मी राजयोग, इन 4 राशिवालों को होगा बंपर लाभ

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 6, 2023 03:08 PM2023-08-06T15:08:42+5:302023-08-06T15:08:42+5:30

Next

Shukra Vakri 2023: संसार के समस्त भौतिक सुखों का कारक ग्रह शुक्र 7 अगस्त, सोमवार को चंद्र ग्रह की राशि कर्क में वक्री करेगा। शुक्र ग्रह के इस राशि परिवर्तन से गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण होगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस राज योग के प्रभाव से जीवन में धन, सफलता, प्रसिद्धि में वृद्धि होगी। शुक्र के इस गोचर का शुभ प्रभाव 4 राशियों पर पड़ेगा।

कर्क राशि- धन संबंधी मामले में यह परिवर्तन आपके लिए बेहद लाभकारी रहेगा। राजयोग के कारण आपकी आय के स्त्रोत बढ़ेंगे। खर्चों के मुकाबले बचत ज्यादा होगी। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। प्रेम व वैवाहिक सुख प्राप्त होगा। नौकरीपेशा लोगों के प्रमोशन के प्रबल योग हैं।

कन्या राशि- आपको व्यापार में फायदा होगा। निवेश के लिए अवधि शुभकारी होगी। पुराने किए इनवेस्टमेंट से अपार धन मिलने के योग हैं। पैतृक संपत्ति से भी लाभ होगा। गोचर के प्रभाव से वैवाहिक जीवन में प्रसन्नता आएगी।

तुला राशि- शुक्र की इस चाल से आपको व्यापार अथवा नौकरीपेशा क्षेत्र आर्थिक लाभ मिलने वाला है। आपकी योजनाएं सफल होंगी। मीडिया, मार्केटिंग, शिक्षा और संचार से जुड़े लोगों का समय अद्भुत और शानदार रहने वाला है।

मकर राशि- आपको कार्य-व्यापार में लाभ प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन या सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है। व्यापार के दृष्टिकोण से समय बेहद अनुकूल रहेगा। कम निवेश के बावजूद अधिक मुनाफा होगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारी, तथ्य, सटीकता आदि ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है। लोकमत हिन्दी उपरोक्त दी गई किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं करता है।