Aaj Ka Rashifal 03 October 2022: महाष्टमी पर इन 4 राशिवालों की कटेगी चांदी, कार्य-व्यापार में होगा धनलाभ

By रुस्तम राणा | Published: October 3, 2022 06:50 AM2022-10-03T06:50:49+5:302022-10-03T06:50:49+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 03 October 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज आपको अपनी ऊर्जा सही दिशा में लगानी होगी। धार्मिक कार्य में थोड़ा व्यस्त रह सकते हैं। परिवार में मेल-जोल बढ़ेगा और बड़े-बुजुर्गों का सहयोग मिलने से परेशानियां कम होंगी।

वृषभ: आज का दिन आपके लिए अच्छा बीतेगा। यात्रा का अवसर प्राप्त हो सकता है। नौकरी और व्यवसाय में तरक्की के आसार नजर आ रहे हैं। आर्थिक पक्ष और मजबूत होगा। 

मिथुन: आज आप अपने फैसलों पर अडिग रहेंगे। प्रेम जीवन में प्रियतमके साथ सामंजस्य बरकरार रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर और सजग रहने की जरूरत है। गलत संगति से स्वयं को दूर रखें।

कर्क: आपको अपने कार्य पर पूरा ध्यान देना होगा। धार्मिक कार्यों में धन खर्च हो सकता है। रिवार के सहयोग से ही आपकी आर्थिक समस्या का समाधान हो सकता है।

सिंह: आज आभूषणों की खरीदारी कर सकती है। किसी पारिवारिक समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। आप में से कुछ लोगों के लिए आज का दिन काफी विवादास्पद साबित हो सकता है।  

कन्या: आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी यात्रा पर नहीं जा पाएंगे। पैसों की कमी के कारण आपका कोई महत्वपूर्ण कार्य रुक सकता है। धैर्य रखें, जल्बाजी न दिखाएं।

तुला: आज मन किसी बात को लेकर बेचैन रहेगा, जिससे आप अपने काम पर फोकस नहीं कर पाएंगे। कामकाज की अधिकता में दिन बीतेगा। व्यापार के क्षेत्र में लाभ होगा।

वृश्चिक: आज आप किसी महत्वपूर्ण कार्य के लिए खरीदारी कर सकते हैं। ऐसा कोई कार्य न करें जिससे आज जीवनसाथी आपका नाराज हो। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने-फिरने जा सकते हैं।

धनु: नौकरी या काम से जुड़े कई नए विकल्प मिल सकते हैं। आपको जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचना चाहिए। काम की अधिकता रहेगी। थकान महसूस कर सकते हैं।

मकर: आज आप अपनी सूझबूझ और परिपक्वता से विपरीत परिस्थितियों का सामना करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अपने काम पर ध्यान देना होगा। राजनीति क्षेत्र से जुड़े लोगों को अधिक मेहनत की आवश्यकता होगी।

कुंभ: आज परिवार के किसी बुजुर्ग व्यक्ति का स्वास्थ्य आपको परेशान करेगा। कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके अनुकूल दिखाई देंगी। परंतु आपको लाभ के अवसर को पहचानना होगा।

मीन: आज आप काम में व्यस्त रहेंगे। आपके सामने कई जिम्मेदारियां भी आ सकती हैं। रोजगार में आपके काम बनेंगे। नौकरी और व्यापार के लिए समय अच्छा रहने वाला है। धन लाभ होंगे।