लाइव न्यूज़ :

लोजपा में विद्रोह, चिराग पासवान को मिला लालू यादव की पार्टी से ऑफर, जानें मामला

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 14, 2021 4:03 PM

Open in App
1 / 10
लोक जनशक्ति के छह में से पांच सांसदों ने चिराग पासवान के खिलाफ बगावत का झंडा बुलंद किया है। चौंकाने वाली बात यह है कि इन सभी विद्रोहों का नेतृत्व रामविलास पासवान के भाई और चिराग पासवान के चाचा पशुपति पारस कर रहे हैं।
2 / 10
राजद ने आगे कहा है कि चिराग पासवान और तेजस्वी यादव के साथ आ जाने से बिहार की राजनीति दशा और दिशा बदल जाएगी।
3 / 10
2019 के लोकसभा चुनाव में हाजीपुर निर्वाचन क्षेत्र से जीतकर लोकसभा में प्रवेश किया। सूत्रों के मुताबिक सांसद पशुपति पारस के नेतृत्व में पार्टी के चार अन्य सांसद भी पार्टी से अलग होने की तैयारी कर रहे हैं. ये सभी सांसद जदयू में जा सकते हैं।
4 / 10
पशुपति पारस के नीतीश कुमार से अच्छे संबंध हैं। इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जदयू में शामिल होंगे। लेकिन यह पहली बार नहीं है जब पशुपति पारस ने बगावत की है।
5 / 10
राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि चिराग पासवान हमारे नेता तेजस्वी के साथ आ जाएं और बिहार की जनता के लिए काम करें।
6 / 10
भाई वीरेंद्र ने कहा कि चिराग पासवान और तेजस्वी यादव दोनों युवा हैं और अगर ये दोनों युवा एक साथ आते हैं तो इसका बिहार की राजनीतिक राजनीति पर बड़ा असर हो सकता है।
7 / 10
जनता उन्हें सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा है कि चिराग पासवान को केंद्रीय राजनीति करनी चाहिए जबकि तेजस्वी यादव बिहार में राजनीति करेंगे।
8 / 10
भाई वीरेंद्र ने दावा किया कि दोनों के साथ आने से बिहार की सियासत का गणित बदल जाएगा।
9 / 10
लोजपा के बंटवारे पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा, 'जो जैसा व्यवहार करेगा उसे वैसा ही फल मिलेगा। चिराग ने जो बोया, वही उगाया। चिराग पासवान ने एनडीए के खिलाफ काम किया था, उनकी पार्टी ने विरोध किया था।
10 / 10
बगावत के बाद लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान चाचा पशुपति पारस के घर पहुंचे हैं, बताया जा रहा है कि पारस के घर के बाहर चिराग को करीब आधे घंटे तक इंतजार करना पड़ा।
टॅग्स :लोक जनशक्ति पार्टीचिराग पासवाननीतीश कुमारभारतीय जनता पार्टीजेडीयूलालू प्रसाद यादवतेजस्वी यादवआरजेडी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: 16 सीटिंग सांसद हैं, इससे कम मंजूर नहीं, बिहार इंडिया गठबंधन में घमासान बढ़ने की संभावना, राजद, कांग्रेस और वामपंथी पार्टियां में रार!

भारतBihar Politics News: भाजपा गोद में खेलने वाले लालू-नीतीश आज ज्ञान दे रहे हैं, एआईएमआईएम नेताअख्तरुल ईमान ने इंडिया गठबंधन पर बड़ा हमला बोला

भारतLok Sabha Elections 2024: यूपी में सपा तय करने लगी उम्मीदवार!, कई सीट पर लगभग घोषणा, लखनऊ से रविदास मेहरोत्रा ने प्रचार भी शुरू किया, सीट बंटवारा हुआ नहीं और...

भारतसीएम नीतीश को 'इंडिया' गठबंधन का संयोजक बनाने की संभावना को देखते हुए जदयू ने खोला मोर्चा, कहा- "संयोजक नहीं पीएम उम्मीदवार बनाओ"

भारतLand For Job Scam: 5 जनवरी को ईडी के समक्ष पेश नहीं होंगे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, जानें क्या दिया हवाला

भारत अधिक खबरें

भारतMadhya Pradesh:एमपी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के क्या मायने ? MP में न्याय यात्रा करेगी करिश्मा या विधानसभा चुनाव जैसा होगा हाल !

भारतसड़क मंत्रालय ने ट्रक चालकों को हादसों की सूचना देने के लिए तकनीकी प्रणाली का प्रस्ताव दिया, गृह मंत्रालय लेगा अंतिम निर्णय

भारतअयोध्या धाम के महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से कामर्शियल उड़ान 6 जनवरी से प्रारंभ होगी

भारतMadhya Pradesh:क्या RAHUL की BHARAT JODO NAYA YATRA MP में करेगी करिश्मा या विधानसभा चुनाव जैसा होगा हाल !

भारतUP News: 21 साल पुराने केस में भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह को 2 साल की सजा, जानें क्या था मामला