Pics: केदारनाथ ट्रेलर लॉन्च पर सारा अली खान का लुक देख फैंस रह गए दंग, कभी हुआ करता था इतना वजन

By ललित कुमार | Published: November 13, 2018 09:12 AM2018-11-13T09:12:47+5:302018-11-13T09:12:47+5:30

Next

कल यानि 12 नवम्बर को सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' का ट्रेलर रिलीज किया गया है, इस दौरान सारा अली खान के सभी फैंस उनके इस बोल्ड लुक देख हैरान रह गए , फिल्मों में आने से पहले सारा का वजह का काफी हुआ करता था, लेकिन जिम जाकर उन्होंने अपने वजह को घटाकर सभी चौंका दिया है, हर तरफ बस सारा के लुक ही चर्चा हो रही है सोशल मीडिया पर भी उनका 'सिनडरेला' लुक खूब वायरल हो रहा है।

केदारनाथ ट्रेलर लॉन्च के दौरान के सभी की निगाहें सारा अली खान पर टिकी रहीं, बता दें सारा इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

फिल्म केदारनाथ की कहानी मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की की लव-स्टोरी पर आधारित है।

दोनों प्यार की पृष्ठभूमि में उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले के केदारनाथ शहर है। समय केदारनाथ में आई साल 2013 की आपदा का है।

सारा अपनी पहली फिल्म में चौंकाती नजर आ रही है। अपने दृश्यों में वे शानदार अभिनय और जबर्दस्त तरीके से डायलॉग डिलेवरी करते नजर आ रही हैं।

एक किसिंग सीन में सारा बिल्कुल पेशेवर अभिनेत्री की तरह अभिनय करते नजर आ रही हैं। जबकि यह उनकी पहली फिल्म है।

सारा अली खान के अपोजिट इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं।

इस फिल्म के ट्रेलर में सुशांत एक सधे हुए अभिनेता की तरह जबर्दस्त एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

फिल्म में केदारनाथ की तबाही के दृश्यों को वैसा रूप तो नहीं दिया जा सकता है जैसी असल में यह तबाही थी। लेकिन पानी के कई दृश्यों मन में कौतूहल पैदा कर रहे हैं।

कुछ जगहों पर पूरा ट्रेलर देखने के बाद आपको सुपर-डुपर हिट फिल्म टाइटेनिक की याद दिलाती है। लेकिन तकनीकी मामले में टाइटेनिक के स्तर को छूती नहीं दिखाई दे रही।

इस तस्वीर में सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत और डायरेक्टर अभिषेक कपूर समेत पूरी टीम नजर आ रही है

भले ही सारा ने अपने लुक से फैंस को घायल कर दिया हो लेकिन फिल्म में सारा की एक्टिंग दर्शकों को दीवाना बनाने में कितनी कामयाब रहती है यह तो फिल्म रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा...