महुआ मोइत्रा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा वकील जय अनंत ने वापस लिया

By आकाश चौरसिया | Published: April 25, 2024 03:14 PM2024-04-25T15:14:24+5:302024-04-25T15:18:48+5:30

Lawyer Jai Anant withdraws defamation case against Mahua Moitra | महुआ मोइत्रा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा वकील जय अनंत ने वापस लिया

फाइल फोटो

Mahua Moitra: तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करने वाले वकील जय अनंत देहाद्राई ने केस वापस ले लिया है। लाइव लॉ की मानें तो उन्होंने गुरुवार को दिल्ली उच्च न्यायालय से अपना केस वापस ले लिया। 

देहाद्राई ने शुरू में यह मुकदमा मोइत्रा द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में उनके खिलाफ दिए गए मानहानि से जुड़े बयानों के जवाब में दायर किया था। कथित तौर पर बयानों में देहाद्राई के पेशेवर और व्यक्तिगत आचरण के बारे में अपमानजनक टिप्पणियां शामिल थीं।

देहाद्राई ने मार्च में जय अनंत के खिलाफ दिल्ली उच्च न्यायालय में मानहानि का मुकदमा दायर किया था और पूर्व टीएमसी सांसद से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और मीडिया पर उनके खिलाफ की गई कथित अपमानजनक और मानहानिकारक टिप्पणियों के लिए 2 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की।

कैश-फॉर-क्वेरी घोटाले के संबंध में दिए गए मोइत्रा के बयानों में कथित तौर पर देहाद्राई को "बेरोजगार" और "झुका हुआ" करार दिया था। इसके अतिरिक्त मुकदमे में सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों से अपमानजनक सामग्री को हटाने के लिए एक स्थायी निषेधाज्ञा का अनुरोध किया गया।

Web Title: Lawyer Jai Anant withdraws defamation case against Mahua Moitra

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे