Femina Beauty Awards 2020: अनुष्का से दीपिका तक सेलेब्स ने की टशन में एंट्री, रेड कार्पेट पर दिखा फैशन का जलवा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 19, 2020 02:45 PM2020-02-19T14:45:40+5:302020-02-19T14:45:40+5:30

Next

हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स हुए थे और अब नायिका फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स 2020 की धूम है

कटरीना कैफ इस अवॉर्ड फंक्शन में एक प्लेन वाइट आउटफिट में दिखीं। उन्होंने रेड कार्पेट के लिए बहुत सिंपल लुक चुना। अनन्या पांडे इस अवॉर्ड नाइट में क्यूट लुक में नजर आईं। उन्होंने एक स्ट्रेपलेस शिमरी पर्पल बार्बी ड्रेस कैरी की। उन्होंने अपने बालों को पोनी

कार्तिक आर्यन इस शो में काफी स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे थे

अनुष्का शर्मा यहां एक डीप नेक मैटेलिक शॉर्ट ड्रेस में पहुंचीं। जिसमें एक तरफ साइड से ऐसिमेट्रिक लॉन्ग डिटेलिंग थी। ड्रेस की ड्रेमेटिक स्लीव्ज इस लुक की हाईलाइट रही।

अनन्या पांडे इस अवॉर्ड नाइट में क्यूट लुक में नजर आईं। उन्होंने एक स्ट्रेपलेस शिमरी पर्पल बार्बी ड्रेस कैरी की। उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था।

जवानी जानेमन एक्ट्रेस अलाया एफ यहां एक पर्पल डीप नेक ड्रेस में नजर आईं। जिसकी ऐसिमेट्रिक हेमलाइन थी। इस पर फ्लोरल डिटेलिंग नजर आ रही थी।

अदिती राव हैदरी का बहुत ही स्टाइलिश अंदाज इस फंक्शन में देखने को मिला है

व्हाइट ड्रेस में उर्वशी रौतेला बहुत ही सुंदर लग रही थीं

एली अवराम यहां बहुत ही खूबसूरत अंदाज में पहुंचे थे

ये शाम सितारों के नाम रही और हर कोई यहां बेहद स्टाइलिश लुक में पहुंचा। फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर सितारों के फैशन का जलवा दिखा।

अवॉर्ड नाइट के लिए सोनाली सहगल ने एक ब्लैक लहंगा चुना। उन्होंने मैचिंग शिमर चोली के साथ ब्लैक लहंगा और रफल दुपट्टा कैरी किया था। रकुल प्रीत यहां एक वाइट थाई-हाई स्लिट गाउन में दिखीं। उन्होंने इस प्लेन वाइट आउटफिट के साथ रेड लिपस्टिक से अपने लुक को ड्रेमेटिक बनाया। देखें अवॉर्ड नाइट की बाकी फोटोज... संबंधित खबरें Filmfare 2020Filmfare award 2020: काजोल समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने पहनी सबसे खराब ड्रेस, एक तो है बॉलीवुड की 'क्वीन' 65th filmfare awards 2020Filmfare awards 2020: इतनी खराब ड्रेस में दिखीं अनन्या पांडे, देखिए करीना से लेकर सोनम कपूर तक ने क्या पहना ये शाम सितारों के नाम रही और हर कोई यहां बेहद स्टाइलिश लुक में पहुंचा। फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर सितारों के फैशन का जलवा दिखा।