जानिए अमृता खानविलकर की लाइफस्टाइल के बारे में, अभिनेत्री ने शुरू किया खुद का यूट्यूब चैनल

By अनिल शर्मा | Published: August 14, 2021 02:29 PM2021-08-14T14:29:08+5:302021-08-14T14:29:08+5:30

Next

अमृता खानविलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी जिंदगी के खास पलों को अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। उनके फैन्स भी उनके बारे में सबकुछ जानने के लिए बेताब रहते हैं।

पिछले कुछ महीनों से अमृता 'अमृतकला' के तहत अपने कमाल के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। उन्हें फैंस द्वारा जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

सोशल मीडिया पर मिल रहे प्यार की वजह से अमृता ने फैंस को एक खुशखबरी दी है। अमृता ने आधिकारिक तौर पर अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया है और अब यह दर्शकों तक पहुंच गया है।

हर फैन अपने पसंदीदा कलाकार का शेड्यूल, उसके शौक, उसकी पसंदीदा जगह, खाने का शेड्यूल जानने को उत्सुक रहता है।

अमृता यह तोहफा खास अपने फैंस के लिए लेकर आई हैं। इसमें इन सभी सवालों का जैसे, अमृता अपनी सुबह की शुरुआत कैसे करती है, खुद को फिट रखने के लिए वह क्या करती है, उनरी डाइट, उन्हें किस तरह के कपड़े पहनना पसंद है, घूमने के लिए कहां जाना है, उसे क्या करना पसंद है, आदि सवालों के जवाब मिलेंगे।

वह अपनी मां के साथ कैसे समय बिताती हैं, उनकी पूरी लाइफस्टाइल, उनके शौक, डांस, एक्टिंग और उनसे जुड़ी और भी कई बातें इसमें सामने आएंगी। उन्होंने इस सिलसिले में पहला वीडियो शेयर किया और इसे फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इस बारे में अमृता खानविलकर का कहना है कि वास्तव में, प्रशंसकों की प्रतिक्रिया के बाद ही 'अमृतकला' YouTube चैनल शुरू करने के लिए और अधिक प्रेरणा मिली।

प्रशंसक हमेशा अपने पसंदीदा कलाकार की जीवन शैली के बारे में उत्सुक रहते हैं और इसलिए मैं अपने जीवन के कुछ अंश अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने जा रही हूं।

अमृता ने कहा कि इसमें कई चीजें शामिल होंगी। धीरे-धीरे आपको पता चल जाएगा। मेरी योजना अभी महीने में कम से कम चार या पांच वीडियो साझा करने की है। देखते हैं कि यह कैसे फिट बैठता है।