लाइव न्यूज़ :

आभूषण खरीदारी की आसान राह है भूटानी ग्रुप का 'जौहरी बाजार'

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 25, 2021 11:58 PM

जौहरी बाजार में दुनिया के सभी आभूषण की वैरायटी का मेल रखा गया है ताकी ग्राहकों को एक ही जगह अफने मन माफिक हर खरीदारी करने का अवसर उपलब्ध हो सके।

Open in App

नोएडा।  घर में शादी का आयोजन हो या फिर दिवाली और धनतेरस पर खरीदारी करनी हो तो अब आपको लंबी दूरी तय करने की जरूरत नहीं है। वहीं कोरोना काल में भीड़ से बचने के लिए भी आपको सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना बेहद जरूरी है। ग्राहकों की हर मुश्किलों पर गंभीरता से अध्ययन करने के बाद भूटानी ग्रुप ने अपने नए प्रोजेक्ट को लांच किया है। नोएडा के सेक्टर 90 स्थित भूटानी अल्फाथम में जौहरी बाज़ार का कांसेप्ट लाया गया है।

इस मार्केट में खरीदारों को ज्वेलरी की वेरायटी के खजाने के साथ-साथ और भी कई सुविधाओं का लाभ मिलेगा। इस जौहरी बाजार में दुनिया के सभी आभूषण की वैरायटी का मेल रखा गया है ताकी ग्राहकों को एक ही जगह अफने मन माफिक हर खरीदारी करने का अवसर उपलब्ध हो सके। इससे ग्राहकों की खरीदारी आसानी से हो सकेगी और दौड़-भाग से भी निजात मिलेगी। गुरूवार को भूटानी ग्रुप ने प्रेस वार्ता कर अपने इस जौहरी बाजार के कॉन्सेप्ट पर विस्तार से जानकारी दी। 

आगे बताया कि जौहरी बाजार 38 हज़ार स्क्वायर फीट के एरिया में बना हुआ है, जिसमें 67 दुकानें, जिनकी कीमत तकरीबन 20 हजार प्रति स्क्वायर फीट के हिसाब से है। यह दुकानें 2022 के अंत तक तैयार हो जाएंगी। और जो भी लोग दुकानें बुक कराते हैं, उन्हें सालाना 12 प्रतिशत भुगतान वापस करेगा। जबतक कि दुकानें हैंड ओवर ना हो जाए।

भूटानी ग्रुप के एमडी अशीष भूटानी ने कहा कि  मौजूदा समय में नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद के वासियों को किसी भी प्रकार के आभूषण की खरीदारी के लिए दिल्ली की ओर रुख करना पड़ता था। आभूषण की खरीदारी के लिए लोगों की पहली पसंद करोल बाग या सदर बाजार जैसे भीड़-भाड़ वाले इलाके ही होते हैं। यहां भी आभूषण आपको अपने पसंद का मिल जाए इसकी भी कोई गारंटी नहीं है। लेकिन भूटानी ग्रुप का जौहरी बाजार ग्राहकों को निराश नहीं करेगा। और जौहरी बाजार में इनवेस्ट करने के लिए भूटानी ग्रुप ने बेहतरीन योजना तैयार की है।

टॅग्स :शॉपिंग
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारAyodhya Ram Mandir: अमेजन ने 'राम मंदिर प्रसाद' के रूप में मिठाई बेचने वाले विक्रेताओं पर की कार्रवाई, CCPA के नोटिस के बाद लिया एक्शन

कारोबारब्लॉग: ऑनलाइन खरीदी में तेजी से आगे बढ़ता भारत

कारोबारBlack Friday Sale 2023: क्या है ब्लैक फ्राइडे? क्यों आज के दिन ढेरों शॉपिंग करते हैं लोग, मिल रहे ये धांसू ऑफर

पूजा पाठब्लॉग: आरोग्य के देवता धन्वंतरि का अवतरण दिवस है धनतेरस

क्राइम अलर्टत्योहारी सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग करते हुए 40 फीसदी भारतीयों से हुई ठगी, एक अध्ययन का दावा

पर्सनल फाइनेंस अधिक खबरें

पर्सनल फाइनेंसRBI ने Mastercard पर लगाया बैन,22 जुलाई से बैंक नहीं जारी कर पाएंगे नए मास्टर डेबिट और क्रेडिट कार्ड

पर्सनल फाइनेंसचोरी या खो गया है SBI डेबिट/एटीएम कार्ड, ऑनलाइन ऐसे कराएं ब्लॉक, बस एक फोन कॉल के जरिए इस तरह पाए नया

पर्सनल फाइनेंसकेंद्र सरकार ने दी राहत, इन कामों के लिए आधार कार्ड की जरूरत नहीं, जानें क्या होंगे फायदे

पर्सनल फाइनेंसकेंद्र सरकार ने दी जानकारी, समय से पहले  70000 आयुष्मान भारत सेंटर होंगे संचालित, जानें फायदे

पर्सनल फाइनेंसपोस्ट ऑफिस में निवेश करने पर मिलेगा शानदार फायदा, ब्याज भी मिलेगा व टैक्स भी बचेगा