Three players from Minerva Academy will represent India in the F4F event | मिनर्वा अकादमी के तीन खिलाड़ी एफ4एफ कार्यक्रम में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे
मिनर्वा अकादमी के तीन खिलाड़ी एफ4एफ कार्यक्रम में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे

नयी दिल्ली, 22 नवंबर कार्तिकेय सिंह, आर्यवीर सिंह और अनिकेत कुल्लू को फुटबॉल फॉर फ़्रेंडशिप (एफ4एफ) सामाजिक कार्यक्रम के आठवें सत्र में भारत के प्रतिनिधित्व के लिए चुन गया है।

ये तीनों युवा खिलाड़ी मिनर्वा अकादमी फुटबॉल क्लब के स्कूल विकास कार्यक्रम का हिस्सा है और क्लब ने एफ4एफ 2020 में भाग लेने के लिए इनके नामों की सिफारिश की है।

चंडीगढ़ के सेंट स्टीफन स्कूल के कार्तिकेय अंडर-12 में खेलते है जबकि सेंट जॉन हाई स्कूल के आर्यवीर और अनिकेत क्रमश: अंडर-12 और अंडर-14 आयु वर्ग में खेलते है।

अंतरराष्ट्रीय बाल सामाजिक कार्यक्रम एफ4एफ का समर्थन फीफा भी करता है। इसका मकसद युवाओं में फुटबॉल के विकास के साथ स्वस्थ जीवन शैली और दुनिया भर के बच्चों के बीच विभिन्न संस्कृतियों के लिए सम्मान को बढ़ावा देना।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three players from Minerva Academy will represent India in the F4F event

अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे