Sports Top Headlines: एशियन गेम्स के सेमीफाइनल के और करीब पुरुष हॉकी टीम, पढ़िए तमाम बड़ी खेल खबरें

By विनीत कुमार | Published: August 25, 2018 07:32 AM2018-08-25T07:32:00+5:302018-08-25T07:32:00+5:30

Sports top Headlines: खेल जगत में कौन सी खबरें रही शुक्रवार (24 अगस्त) को छाई और आज किन खबरों पर रहेंगी निगाहें...

sports top headlines news in hindi 25th august 2018 and asian games updates | Sports Top Headlines: एशियन गेम्स के सेमीफाइनल के और करीब पुरुष हॉकी टीम, पढ़िए तमाम बड़ी खेल खबरें

Sports Headlines

नई दिल्ली, 25 अगस्त: भारतीय नौकायन खिलाड़ियों ने विपरीत परिस्थितियों के बावजूद 18वें एशियन गेम्स के छठे दिन शानदार प्रदर्शन किया। वहीं, पहली बार जोड़ी बनाने वाले रोहन बोपन्ना और दिविज शरण ने स्वर्ण पदक जीते लेकिन 18वें एशियाई खेलों में भारत को अपने सबसे सफल दिन में भी कुछ खेलों में निराशा झेलनी पड़ी।  भारत के नाम पर अब छह स्वर्ण, पांच रजत और 14 कांस्य पदक दर्ज हैं वहीं चीन ने अपना दबदबा जारी रखते हुए पदकों का शतक पूरा कर दिया है। (पूरी खबर पढ़ें)

एशियन गेम्स 2018: ट्रैक एवं फील्ड की स्पर्धाएं आज से

भारत एशियन गेम्स में शनिवार से शुरू होने वाली ट्रैक एवं फील्ड प्रतियोगिता में जब अपना अभियान शुरू करेगा तो सभी की निगाहें नीरज चोपड़ा और हिमा दास पर टिकी रहेंगी जबकि दुती चंद को खुद को साबित करने की कोशिश करेगी। युवा एथलीटों के उबरने और प्रतिष्ठित नामों जैसे मोहम्मद अनस, सीमा पूनिया और जिनसन जॉनसन के नियमित अच्छे प्रदर्शन से उम्मीद बंधी है कि भारत अपने पिछले प्रदर्शन में सुधार करेगा। (पूरी खबर पढ़ें)

एशियन गेम्स: भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने जापान को 8-0 से रौंदा

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने अपना जोरदार प्रदर्शन जारी रखते हुए शुक्रवार को पूल ए के मैच में जापान को 8-0 से हराते हुए अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज की। भारत ने इससे पहले मेजबान इंडोनेशिया को 17-0 से हराने के बाद हॉन्ग कॉन्ग को रिकॉर्ड 26-0 के अंतर से रौंदा था, जो भारतीय हॉकी टीम की सबसे बड़ी जीत है। (पूरी खबर पढ़ें)

एशियन गेम्स 2018: बैडमिंटन के मेंस सिंगल्स में भारत की चुनौती खत्म

इंडोनेशिया में चल रहे 18वें एशियन गेम्स में बैडमिंटन के मेंस सिंगल्स में भारतीय चुनौती खत्म हो गई है। मेंस सिगल्स में भारत की ओर से चुनौती पेश कर रहे किदांबी श्रीकांत के बाद एचएस प्रणॉय भी राउंड ऑफ 32 में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं। प्रणॉय को थाईलैंड के वांगचारोन कैंटाफोन को 61 मिनट चले मुकाबले में 21-12, 15-21, 21-15 से हराया। (पूरी खबर पढ़ें)

विराट कोहली हैं इस ग्रह के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी: नासिर हुसैन

इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में अब तक दो शतक जमाकर दमदार लय में दिख रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली को इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी नासिर हुसैन ने 'दुनिया का सर्वश्रेष्ठ' बल्लेबाज बताया है। हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स के लिए अपने लेख में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन की बात का समर्थन करते हुए लिखा, 'निश्चित रूप से कोहली इस समय इस ग्रह के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है।' (पूरी खबर पढ़ें)

Ind vs Eng: चौथे टेस्ट में सिर्फ 6 रन बनाते ही कोहली करेंगे बड़ा कमाल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में 200 रन बनाए थे। इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट की पहली पारी में सिर्फ 6 रन बनाते ही कोहली बड़ा कारनामा करेंगे और सचिन तेंदुलकर व विव रिचर्ड्स को पीछे छोड़ देंगे।
चौथे मैच में 6 रन बनाते ही कोहली टेस्ट मैच में 6000 हजार रन पूरे कर लेंगे। कोहली इसी के साथ ही सबसे तेज 6000 रन बनाने के मामले में सचिन तेंदुलकर और विव रिचर्ड्स को पीछे छोड़ देंगे। (पूरी खबर पढ़ें)

Web Title: sports top headlines news in hindi 25th august 2018 and asian games updates

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे