Sports Top Headlines: कोहली ने शुरू की प्रैक्टिस, जिदान ने छोड़ा कोच पद, पढ़ें दिन भर की बड़ी खेल खबरें

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 1, 2018 07:23 AM2018-06-01T07:23:53+5:302018-06-01T07:23:53+5:30

खेल की किन खबरों ने गुरुवार (31 मई) को मचाई हलचल, पढ़िए खेल की हर बड़ी खबर यहां एक साथ एक जगह

Sports News Top Headlines, updates of 31st May 2018 | Sports Top Headlines: कोहली ने शुरू की प्रैक्टिस, जिदान ने छोड़ा कोच पद, पढ़ें दिन भर की बड़ी खेल खबरें

31 मई 2018 की खेल की बड़ी खबरे

रियाल मैड्रिड को तीन चैंपियंस लीग खिताब जिताने वाले जिनेदिन जिदान ने गुरुवार को कोच पद से इस्तीफा दे दिया। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने गर्दन की चोट के बाद शुरू की प्रैक्टिस। गोलकीपर पीआर श्रीजेश को 23 जून से नीदरलैंड्स में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय हॉकी टीम का कप्तान बनाया गया है।

गर्दन की चोट के बाद विराट कोहली ने पहली बार की नेट प्रैक्टिस, जून में देंगे फिटनेस टेस्ट


टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने गर्दन में चोट लगने के महज दो हफ्तों के अंदर ही प्रैक्टिस शुरू कर दी है। कोहली ने बुधवार को मुंबई  में नेट्स में हल्की प्रैक्टिस की। वह 15 जून को फिटनेस टेस्ट देंगे। (पढ़ें पूरी खबर)

रियाल मैड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान का इस्तीफा, मैड्रिड को जिताये थे तीन चैंपियंस लीग खिताब

रियाल मैड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान ने गुरुवार को अचानक ही पद छोड़ने का ऐलान करते हुए सबको चौंका दिया। जिदान पिछले तीन सालों से मैड्रिड के कोच थे और इस दौरान मैड्रिड ने लगातार तीन बार चैंपियंस लीग का खिताब अपने नाम किया। (पढ़ें पूरी खबर)

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम घोषित, सरदार सिंह और बीरेंद्र लाकड़ा की टीम में वापसी

पूर्व कप्तान सरदार सिंह और बीरेंद्र लाकड़ा की नीदरलैंड में 23 जून से होने वाली चैंपियन्स ट्रॉफी के लिए भारतीय हॉकी टीम में वापसी हुई है। हॉकी इंडिया ने पीआर श्रीजेश की अगुवाई में 18 सदस्यीय टीम का चयन किया है, जिसमें काफी बदलाव किए गए हैं। (पढ़ें पूरी खबर)

रियल कश्मीर फुटबॉल क्लब का कमाल, आई-लीग में जगह बनाकर रचा नया इतिहास

रियल कश्मीर एफसी ने आई-लीग के लिए क्वॉलिफाई करते हुए इतिहास रच दिया है। रियल कश्मीर आई-लीग के लिए क्वॉलिफाई करने वाला जम्मू-कश्मीर का पहला फुटबॉल क्लब बन गया है। रियल कश्मीर ने ये कारनामा बुधवार को सेकेंड डिविजन लीग जीतते हुए किया। (पढ़ें पूरी खबर)

प्रो कबड्डी लीग नीलामी: 1.51 करोड़ में बिके मोनू गोयत ने रचा इतिहास, बने सबसे महंगे खिलाड़ी

मोनू गोयत प्रो कबड्डी लीग (PKL) की नीलामी के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। मोनू को बुधवार को हुई प्रो कबड्डी की नीलामी के पहले दिन हरियाणा स्टीलर्स ने 1.51 करोड़ रुपये में खरीदा। (पढ़ें पूरी खबर)

चयनकर्ताओं और अंपायरों की सैलरी बढ़ाएगी बीसीसीआई, जानिए अब मिलेंगे कितने पैसे

बीसीसीआई ने तीन राष्ट्रीय चयनकर्ताओं का वेतन बढ़ाने के साथ अंपायरों, स्कोरर और वीडियो विश्लेषकों की फीस दोगुनी करने का फैसला किया है।  (पढ़ें पूरी खबर)

कोच लैंगर ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के सामने रखी अपनी बेटियों से शादी करने की चुनौती, ये है वजह

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के व्यवहार के मानदंड तय करते हुए एक मजाकिया बयान दिया। गिलक्रिस्ट ने फॉक्स स्पोर्ट्स के 'बैक पेज लाइव' में कहा कि खिलाड़ियों को अपने व्यवहार से ये साबित करने की जरूरत है कि वे कोच लैंगर की बेटियों से शादी करने के लायक हैं। (पढ़ें पूरी खबर)

Web Title: Sports News Top Headlines, updates of 31st May 2018

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे