Manish Kaushik in the quarter-finals of the Spanish boxing tournament | मनीष कौशिक स्पेनिश मुक्केबाजी टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में
मनीष कौशिक स्पेनिश मुक्केबाजी टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में

नयी दिल्ली, तीन मार्च ओलंपिक के लिये क्वालीफाई कर चुके भारतीय मुक्केबाज मनीष कौशिक (63 किग्रा) ने स्पेन के कास्टेलानो में चल रहे बोक्साम इंटरनेशनल टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया।

विश्व चैम्पियनशिप के कांस्य पदक विजेता मनीष ने मंगलवार की रात को स्पेन के अमारी राडुआने को 5-0 से शिकस्त देकर अंतिम आठ में जगह बनायी जिसमें उनका सामना कजाखस्तान के सुफीयुलिन जाकिर से होगा जो दो बार के एशियाई रजत पदकधारी हैं।

राष्ट्रमंडल खेलों के रजत पदक विजेता कौशिक जोर्डन में एशियाई क्वालीफायर में ओलंपिक के लिये क्वालीफाई करने के एक साल बाद रिंग में वापसी कर रहे हैं। वह घुटने की चोट से परेशान थे।

छह बार की विश्व चैम्पियन एम सी मैरीकॉम (51 किग्रा) बुधवार को क्वार्टरफाइनल में इटली की जियोर्डाना के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेंगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Manish Kaushik in the quarter-finals of the Spanish boxing tournament

अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे