Indian athletes: भारतीय एथलेटिक्स पर फोकस!, अंगरीश ने साहिल खान से हाथ मिलाया, जल्द होगा एलान 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 19, 2024 09:02 PM2024-02-19T21:02:57+5:302024-02-19T21:03:58+5:30

Indian athletes: भारतीय फिटनेस उत्साही लोगों को वैश्विक बॉडीबिल्डिंग आइकन को देखने का एक अवसर मिला।

Indian athletes Hemant Sheru Aangrish & Sahil Khan Empower Indian Athletes for Global Triumph | Indian athletes: भारतीय एथलेटिक्स पर फोकस!, अंगरीश ने साहिल खान से हाथ मिलाया, जल्द होगा एलान 

file photo

Highlightsसाहिल को भारतीय फिटनेस आइकन के रूप में भी जाना जाता है। फिटनेस और बॉडीबिल्डिंग उद्योग में एक महत्वपूर्ण बदलाव हुआ है। एमेच्योर ओलंपिया को भारत में लाने के अपने अग्रणी प्रयासों के लिए जाने जाते हैं।

Indian athletes: भारतीय एथलेटिक्स को मजबूत बनाने के लिए एक ऐतिहासिक कदम में उठाया गया है।  एनपीसी वर्ल्डवाइड के अध्यक्ष और आईएचएफएफ शेरू क्लासिक के सह-संस्थापक हेमंत शेरू अंगरीश ने बॉलीवुड और फिटनेस सनसनी साहिल खान के साथ हाथ मिलाया है। साहिल को भारतीय फिटनेस आइकन के रूप में भी जाना जाता है। 

फिटनेस और बॉडीबिल्डिंग उद्योग में एक महत्वपूर्ण बदलाव हुआ है। 2011 में आईएचएफएफ शेरू क्लासिक की स्थापना और आईएचएफएफ के साथ उनकी साझेदारी के लिए मशहूर हेमंत शेरू अंगरीश ने अब अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। हेमन्त एमेच्योर ओलंपिया को भारत में लाने के अपने अग्रणी प्रयासों के लिए जाने जाते हैं।

फिटनेस उद्योग के एक प्रमुख व्यक्ति हेमंत शेरू अंगरीश ने 2011 में IHFF शेरू क्लासिक की स्थापना की। यह आयोजन उस समय काफी चर्चा में आया था। इसने अमिताभ बच्चन और संजय दत्त जैसे बॉलीवुड सितारों का ध्यान आपी ओर आकर्षित किया था। इसके बाद फिटनेस और बॉलीवुड उद्योग एक साथ आया था।

फिल हीथ, जे कटलर और काई ग्रीन को पहली बार भारत लाने के हेमंत के रणनीतिक निर्णय ने IHFF शेरू क्लासिक को अंतरराष्ट्रीय मानकों पर पहुंचा दिया। इससे भारतीय फिटनेस उत्साही लोगों को वैश्विक बॉडीबिल्डिंग आइकन को देखने का एक अवसर मिला। साहिल खान और हेमंत शेरू अंगरीश देशभर के एथलीटों को प्रायोजन प्रदान करने के लिए साझेदारी कर रहे हैं।

यह साझेदारी पर्याप्त नकद पुरस्कार, कम भागीदारी शुल्क और व्यापक प्रदर्शन के अवसर प्रदान करती है। यह टैलेंट को बढ़ाने में बढ़ावा देती है और अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत को बढ़ावा देती है। हेमंत और साहिल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत के सबसे बड़े फिटनेस एक्सपो की डिटेल को सबके सामने लाएंगे। इसका उद्देश्य घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय एथलीटों के उज्जवल भविष्य को बढ़ावा देना है।

Web Title: Indian athletes Hemant Sheru Aangrish & Sahil Khan Empower Indian Athletes for Global Triumph

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे